Home

6/recent

12 दिन बाद फिर कैसे निकलेगा अमारी का जुलूस, ग्राम प्रधान संजय कुमार राजभर ने झाड़ा पल्ला!





रिपोर्ट - ज़ाहिद नक़वी अम्बेडकरनगर  - 12 दिन बाद इसी रास्ते से कैसे निकलेगा अमारी का जुलूस रास्ते को लेकर बढ़ सकता है विवाद ग्राम प्रधान ने झाड़ा पल्ला।
जलालपुर तहसील क्षेत्र के कज़पुरा गाँव मे सड़को पर जगह जगह पर भरे गंदे पानी के जलभराव से लोगो का अपने घरों से निकलना मुश्किल हो गया है।और अमारी का जुलूस लगभग 12 दिन बाद  सैय्यदवाड़ा से शुरू हो कर इसी रास्ते से होता हुआ अंदर गांव में जाएगा। जहाँ एक तरफ राज्य सरकार व प्रदेश सरकार स्वच्छ भारत अभियान का सपना साकार करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है वही दूसरी तरफ कज़पुरा के ग्राम प्रधान संजय कुमार राजभर सरकार की मंशा को ठेंगा दिखाने में कोई कसर छोड़ते नही दिख रहा है।जिसके चलते सड़को पर पैदल तक चलना मुश्किल है।ग्रामीणों का कहना है कि जब इसकी शिकायत ग्राम प्रधान से की गई तो उन्होंने दो टूक शब्दों में कह दिया कि हमारे पास कोई बजट नहीं है।




उच्च अधिकारियों से लेकर जनपोर्टल पर कई बार की गई शिकायत है मगर ग्राम प्रधान द्वारा  गलत रिपोर्ट लगाई गई कि कहीं भी पानी इकट्ठा नहीं होता। ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान संजय से फिर से एक बार इसकी शिकायत की तो उन्होंने साफ इंकार करते हुए कहते है कि हम इस रास्ते को सही करवा सकते क्यो कि हमारे पास बजट नही है। आखिर कैसे 12 दिन बाद अमारी का जुलूस इसी रास्ते से निकलेगा।