Home

6/recent

चितरंगी में दिखा आचार संहिता का असर एसडीएम संजय कुमार जैन की कार्यवाही


 सिंगरौली चितरंगी में चुनाव का बिगुल बजने के बाद प्रशासन ने भी कमर कस ली है। आचार संहिता लगने के बाद प्रशासन ने कस्बो में लगे सरकारी प्रचार के होर्डिंग व बैनरों को पुलिस के कर्मचारियों के सहयोग से हटवा दिया है। अलसुबह श्री जैन ने पुलिस कर्मचारियों के सहयोग से  चितरंगी गिरछादा से अस्पताल चौराहा तक सुदा रोड तक ऑटो रिक्शा एवं चार पहिया वाहनो को मार्केट में जाम लगाना वर्जित किया वही पर बस स्टैंड, वा तहसिल जनपद के पास लगे सरकारी योजनाओं के बड़े बड़े होर्डिंगों को हटवाया गया।


निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण  पदाधिकारी श्री संजय जैन ने बताया कि चुनाव आयोग द्वारा विधान सभा चुनाव की घोषणा के साथ ही संपूर्ण सिंगरौली जिला  में आचार संहिता लग गई है।
 एसडीएम संजय कुमार जैन ने उपखंड के अधिकारियों की बैठक लेने एवं आगामी विधानसभा चुनाव में आचार संहिता का पालन करवाने के लिए निर्देशित किया। एसडीएम ने आर आई पटवारी रमाशकंर वैश   एवं पुलिस अधिकारी S.I मनोज सिंह आरक्षक मोहर सिंह विक्रांत वानिया संतोष केवट  सहित कर्मचारीयों को चितरंगी मार्केट का भ्रमण कर आदर्श चुनाव आचार संहिता के पालन के संबंध में शासकीय योजनाओं के बैनर, होर्डिंग्स को हटाने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने विधानसभा के समस्त मतदान केंद्रों में निशक्तजन मतदाताओं के लिए पानी एवं रैंप की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

*संतोष कुमार पनिका
         सिंगरौली