Home

6/recent

योगी सरकार में नहीं सुरक्षित है लड़कियां, 16 वर्षीय किशोरी के साथ हुई दरिंदगी

यूपी के हमीरपुर में लड़कियों की इज़्ज़त महफूज़ नहीं है। आये दिन हवस के दरिंदे किशोरियों को अपना शिकार बना रहे हैं। इसी कड़ी में फिर एक नाबालिग लड़की को दबंग दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। बतादे की शौच के लिए गयी किशोरी को गाँव के दबंग युवक ने दबोच लिया और उसके साथ जबरजस्ती दुष्कर्म किया। लड़की के शोर मचाने पर गांव के ही एक युवक ने लड़की को दरिंदे के चंगुल से लड़की को छुड़वाया वही शोर की आवाज सुनकर परिजनों के आ जाने से आरोपी युवक मौके से भाग निकला।फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।



नाबालिग किशोरी के साथ दुराचार का ये मामला हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के करहिया गाँव से सामने आया है। जहाँ शाम को शौच के लिए गयी किशोरी को गाँव के दबंग युवक ने दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया, लड़की के शोर मचाने पर गांव के ही एक युवक ने लड़की को दरिंदे के चंगुल से लड़की को छुड़वाया वही शोर की आवाज सुनकर परिजनों के आ जाने से आरोपी युवक मौके से भाग निकला।घटना के बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ मौदहा कोतवाली गई गयी जहाँ पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू की है।
वही इस मामले पर पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा  का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया  है और आगे कार्यवाही की जा रही है।
REPORT:- नौशाद राईन