Home

6/recent

ट्रक और बोलेरो में ज़बर्दस्त भिड़ंत, 5 लोंगों की हुई दर्दनाक मौत

अमेठी कोतवाली क्षेत्र के सिद्धि विनायक होटल के पास एक ट्रक और बोलेरो में सोमवार रात भीषण भिड़ंत हो गई। बोलेरो के उड़े परखच्चे उड़ गए। हादसे में बोलेरो पर सवार 5 लोगों की मौके पर मौत हों गई जबकि बुरी तरह घायल एक व्यक्ति को जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।



क्षेत्राधिकारी अमेठी पीयूष कांत ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के बारामासी के पास ये दुर्घटना हुई है। काफी जबर्दस्त दुर्घटना हुई है जिसमें बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली मौके पर तुरंत पुलिस पहुंची। बड़ी मुश्किल से उसमें से घायलों को निकाल कर जिला अस्पताल भेजा गया। उन्होंने बताया अस्पताल सूचना के अनुसार 5 लोगों की मृत्यु हुई है, कुल 6 लोग बोलेरो में सवार थे। एक व्यक्ति को ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया है।



सीओ ने बताया चूंकि 6 लोग थे इसमे से 5 की मौत हो गई है एक इस स्थित में नही के कुछ बता पाए इसलिए किसी की पहचान नही हो सकी है। गाड़ी में जो आरसी मिली है उसमें पता लखनऊ का  पता है गाड़ी नंबर भी लखनऊ का है। बाक़ी पता ये भी चल रहा है के ये लोग अमेठी के ही रहने वाले हैं लेकिन कन्फर्म नही है। मोबाइल में जो नंबर मिला है उस पर बात हुई वो भी कुछ बता पाने की स्थित में नही थे।