Home

6/recent

अमेठी में 13 रुपये किलो चीनी देकर जनता को किया खुश

अमेठी की जनता को 13 रुपये किलो चीनी देकर दीपक सिंह ने स्मृति को याद दिलाया उनका वादा. कांग्रेस पार्टी के विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह लगातार अमेठी की जनता के लिए सदन में आवाज़ उठाते रहते हैं. अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी पर जमकर हमला बोला था. लोकसभा चुनाव 2019 में स्मृति ईरानी ने अमेठी की जनता से 13 रुपए किलो चीनी देने का वादा किया था. जिसको लेकर कांग्रेस उनपर लगातार हमला कर रही है. स्मृति के उसी वादे को याद दिलाने के लिए सोमवार को जिला मुख्यालय गौरीगंज के सैंठा चौराहे पर दीपक सिंह की अगुवाई में 'वादा करके जो भुलाएंगे, हम आपको ऐसे याद दिलाएंगे' के बैनर तले जनता को 13 रुपये किलो चीनी वितरित की गई.










दरअसल लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान स्मृति ईरानी ने अमेठी की जनता से कहा था कि मोदी जी का संदेश है कि 'भाजपा को जिताओ और 13 रुपये किलो चीनी पाओ'  क्योंकि मोदी जी ने जो कहा है वो किया है. इतना ही नहीं, उन्होंने कहा था कि हम 2014 का चुनाव नहीं जीत पाए थे लेकिन अमेठी की जनता के लिए पूरी मेहनत से काम किया. चुनाव के दौरान स्मृति द्वारा किए गए वादों को कांग्रेस अब याद दिलाने में जुटी हुई है. बता दें कि रविवार को सपा नेत्री गुंजन सिंह ने भी अमेठी की गालियों में पोस्टर चस्पा कर स्मृति को झूठा बताया था. उन्होंने स्मृति के 13 रुपये किलो चीनी देने के वादे को याद दिलाया था और कहा था कि अमेठी की जनता को झूठे वादे करने वाले लोग नहीं चाहिए.










कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने स्मृति पर हमला करते हुए कहा कि स्मृति ने जो 13 रुपये किलो चीनी देने का वादा किया था वो अभी तक पूरा नहीं किया. इतना ही नहीं, गरीब जनता को जो कोटे पर सस्ती दर पर चीनी मिलती थी उसको भी बंद कर दिया. स्मृति को उनका वादा याद दिलाने के लिए हमने जनता को 13 रुपये किलो चीनी वितरित किया और आगे आने वाले समय में ब्लॉक स्तर पर भी हम इस दर पर लोगों को चीनी वितरित करेंगे. इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि स्मृति के इशारे पर पुलिस ने चीनी वितरण के कार्यक्रम में बाधा डालने की भी कोशिश की.