Home

6/recent

हेमा मालिनी ने बताया कोरोना वायरस से बचाव का तरीका

बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी जिन्हें हम ड्रीम गर्ल के नाम से भी जानते अपने वक़्त की बेहतरीन अदाकारा रह चुकी हेमा मालिनी ने हाल में ही कोरोना वायरस को लेकर दी अपनी खास सलाह जी हा आप को बता दे कि  हेमा मालिनी  रोज़ाना करती है कुछ ऐसे काम ताकि वो रह सके कोरोना से सुरक्षित आइये जाने कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए उन्होंने ने वो बात जनता को  शेयर की ताकि सभी इस बातो को जानकार आप भी अपने आप को भी कोरोना से सुरक्षित रखा सके आइये जानते है हेमा मालिनी ने कौन कौन सी बाते बताई है.








हेमा मालिनी  का ने कहा की रोज़ाना योगा  करती हुई जिसकी वजह से मन शांत रहता है साथ ही रोज़ ही गर्म पानी का इस्तेमाल करती हूँ आज कल के मौहोल में हम सभी को गर्म पानी का इस्तेमाल करना चाहिए.गर्म पानी बहुत ही ज़रूरी है कोरोना से बचाव के लिए.और अपने हाथो  की सफाई बहुत ही ज़रूरी है जितना हो सके अपने हाथो को साफ़ रखे.और हेमा मालिनी ने ये भी कहा की आज कल मैं  हाथ नहीं मिलाती हूँ नमस्ते कर के ही सभी से मिलती हूँ और हेमा मालिनी ने ये भी बताया की मैंने अपना डांस शो भी इस ही वजह से अभी रोक दिया है और कोरोना के चलते मैं लंदन में हुए अवोड़ शो में भी नहीं गयी.







हेमा मालिनी ये भी बताया कि इस बार मैंने होली कही बहार जाकर नहीं मनाई ताकि  कोरोना से सुरक्षित रह सकू  इस साल हेम मालिनी ने होली घर पे ही मनाया। और  जिस तरह हर साल होली होती थी उस तरह से बिलकुल भी नहीं हुयी मैंने  इस साल होली की कोई भी पार्टी में नहीं गयी. हेमा मालिनी ने ये भी सलाह दी की आज कल एक्टिव रहे जितना रह पाए उतना एक्टिव रहे और योगा  करते रहे ताकि आप की रोकप्र्तिरोधक क्षमता बनी रहे.जितना हो सके घर में ही रहे. और सुरक्षित रहे.