Home

6/recent

चाचा का भतीजे के लिए उमड़ा प्यार, अखिलेश है यूपी के लिए बेहतर विकल्प-शिवपाल सिंह यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव की तरफ से शुभ संकेत मिल रहा है जल्दी कयास लगाया जा रहा है कि दोनों एक हो जाएंगे बता दे अखिलेश यादव को शिवपाल सिंह यादव ने एक पत्र लिखा जिसमें शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश का शुक्रिया अदा किया है साथ ही  शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव की तारीफ की है ।
शिवपाल ने इस चिट्ठी के साथ अखिलेश के नेतृत्व की सराहना भी की है। अखिलेश यादव को अपनी चिट्ठी में शिवपाल ने लिखा, निश्चय ही यह मात्र एक राजनीतिक परिघटना नहीं है, बल्कि आपके इस तरह के स्पष्ट, सार्थक व सकारात्मक हस्तक्षेप से राजनीतिक परीधि में आपके नेतृत्व में एक नव राजनीतिक विकल्प व नवाक्षर का जन्म होगा।


इससे पहले अखिलेश यादव ने इटावा के जसवंतनगर के विधायक शिवपाल सिंह यादव की विधायक याचिका को रद्द किया वहीं दोनों की बातचीत से सियासी गलियारों में बातें होने लगी है कि अब शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव ही यूपी में सरकार बनाएंगे।


बात दे मुलायम सिंह की तबीयत खराब होने की वजह से समाजवादी पार्टी का पूरा बोझ अखिलेश यादव के कंधों पर आ गया है वही समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आज़म खान भी काफी दिनों से जेल में है ऐसे में ये क़यास  सच साबित होने का संकेत दे रहे ह