Home

6/recent

सीएम ऑफिस का भी फोन नहीं उठाते हैं यूपी के अफसर

फोन ना उठाने वाले अफसरों से 3 दिन के भीतर मांगा गया जवाब

सीएम के रियलिटी चेक में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

उत्तर प्रदेश के अफसरों की शिकायत लगातार सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यालय में हो रही थी शिकायत थी कि यूपी में तैनात अफ़सर सरकारी फोन रिसीव नहीं करते हैं जिसके बाद क्या था खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया कि अफसरों को फोन करके रियलिटी चेक किया जाए। जिसकी हकीकत सामने आई तो लोग दंग रह गए। 

इस प्रकरण में शासन ने 25 DM चार कमिश्नर से सरकारी फोन ना उठाने के मामले में 3 दिन के भीतर जवाब मांगा है जिन कमिश्नर से जवाब मांगा गया है उनमें से प्रयागराज, अयोध्या,  बरेली, वाराणसी सहित अन्य जनपदों के कमिश्नर शामिल है। 

दरअसल उत्तर प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लगातार शिकायत कर रही थी कि जनपद के सरकारी अफसर जनता का फोन रिसीव नहीं कर रहे हैं जिसके बाद क्या था खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सचिवालय को निर्देश दिया और फिर सचिवालय ने कई जनपदों के अधिकारियों को फोन करना शुरू किया। सच्चाई खुलकर सामने आ गई। अधिकारियों की लापरवाही की खबर जैसे ही मीडिया हाउस को लगी मीडिया हाउस ने इसे प्रमुखता से छापना शुरू किया जिसके बाद सरकार और अधिकारियों की आलोचना भी शुरू हो गई। 


किन अधिकारियों ने नहीं उठाया फोन

फोन ना उठाने वाले में गौतम बुद्ध नगर, बदायूं , गाजियाबाद,  अलीगढ़, कन्नौज, सिद्धार्थ नगर, संतकबीरनगर, फिरोजाबाद, गोरखपुर, हापुड़, अमरोहा, बलरामपुर,  गोंडा, पीलीभीत जालौन, कुशीनगर, औरैया, कानपुर देहात, कानपुर झांसी,  मऊ, आजमगढ़,  वाराणसी,  प्रयागराज, अयोध्या, बरेली इसके अलावा आगरा मंडल के किसी जिले के एसपी एसएसपी ने फोन नहीं उठाया और अलीगढ़, प्रयागराज, कानपुर नगर,  रायबरेली, कन्नौज और औरैया कुशीनगर, जालौन के एसएसपी का फोन नहीं उठा लापरवाह अधिकारियों से 3 दिन के जवाब तलब किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ