Home

6/recent

सऊदी अरब ने दिखाई दरियादिली, संकट में समय में भारत को भेजा 80MT liquid oxygen

 भारत में चारो तरफ केवल मौत का मंज़र ही दिख रहा है. यहाँ तक कि लाखों-लाख मामलों से बेड की कमी थी ही अब ऑक्सीजन की भी कमी हो गयी है, जिससे मौ/तों के आकड़े भी बढ़ने लगे हैं. कोरोना से बि'गड़ती हालातों को देख कर आज हर देश भारत की मदद के लिए अपने कदम आगे बढ़ा रहा है.

बता दे कि सऊदी अरब ने भारत को 80MT liquid oxygen भेजा है।

यह एक सराहनीय कदम है इससे त/ड़प'ते लोगों लोगों को मदद मिलेगी। गौरतलब है कि सऊदी सरकार ने एक बार फिर इंसानियत दिखाते हुए इतनी बड़ी सहायता की है.

यह एक सराहनीय कदम है इससे तड़पते लोगों लोगों को मदद मिलेगी। गौरतलब है कि सऊदी सरकार ने एक बार फिर इंसानियत दिखाते हुए इतनी बड़ी सहायता की है.

इस मुश्किल घड़ी में संयुक्त अरब अमीरात भी भारत देश के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर खड़ा है. UAE ने बुर्ज खलीफा को 'तिरंगे' के रंगों से रंग दिया और #StayStrongIndi का मेसेज दिया। uae के अलावा सऊदी अरब, यूके, अमेरिका समेत कई देश भारत के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

रविवार देर रात UAE में भारतीय दूतावास की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बुर्ज खलीफा इमारत तिरंगे की लाइटों से जगमगा रही है और #StayStrongIndia टैग भी दिखाई दे रहा है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ