Home

6/recent

उन्नाव में प्रधान पद का चुनाव रद्द, दो प्रत्याशियों की हुई मौत

उन्नाव में दो प्रधान प्रत्याशी की मौत से प्रधान पद का चुनाव रद्द


उन्नाव; उन्नाव के सफीपुर में दो प्रधान प्रत्याशियों की मौत से आज हो रहा प्रधान पद का चुनाव रद्द कर दिया गया है । अब तक जिले में नौ ग्राम पंचा यतों में प्रधान पद का चुनाव रद्द किया जा चुका है।

आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां कहा कि विकासखंड फतेहपुर चौरासी की ग्राम पंचायत अहमदाबाद माथर की प्रधान पद की प्रत्याशी पार्वती की रविवार को हृदयगति रुकने से मौत हो गई। हालत बिगड़ने पर परिजन सीएचसी लेकर पहुंचे, वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके अलावा सफीपुर विकासखंड के फतेहपुर गांव में प्रधान पद के प्रत्याशी राजेंद्र प्रसाद रावत को रविवार सुबह सांस लेने में दिक्कत हुई। डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया। परिजन लखनऊ लेकर जा रहे थे, रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया।

राजेंद्र प्रसाद 2010 से 2015 तक फतेहपुर से प्रधान रहे थे। सहायक निर्वाचन अधिकारी डॉ. संजय द्विवेदी ने बताया कि फतेहपुर गांव में प्रत्याशी की मौत की सूचना मिल गई थी। इस कारण यहां पर प्रधान पद का चुनाव रद्द कर दिया गया है।

अब तक बिछिया के बदलीखेड़ा, बड़ौरा, इछौली व जमुका, बीघापुर के सगवर व लालगंज-प्रथम, सफीपुर के अटवा मोहाल ओसिया और सिकंदरपुर कर्ण के लखापुर में प्रधान पद का चुनाव भी रद्द कर दिया गया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ