Home

6/recent

लखीमपुर मारे गए किसानों भाइयों के परिवारों को न्याय दिलाने के लिए कैंडल मार्च किया

 नैशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) ने लखीमपुर खीरी में मारे गए निर्दोष किसानों को इंसाफ दिलाने के लिए कैंडल मार्च का आयोजन किया। एनएसयूआई का कैंडल मार्च रायसीना रोड से शुरु होकर जंतर-मंतर पर खत्म हुआ। जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

कैंडल मार्च का नेतृत्व प्रदेश अध्यक्ष कुनाल सहरावत ने किया, तथा एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव विशाल चौधरी, राष्ट्रीय सचिव वरुण चौधरी एवं विनोद झाकर मौजूद रहें।

कुनाल सहरावत ने अपनें प्रेस बयान में कहा कि "लखीमपुर खीरी में भाजपा के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे ने निर्दोष किसानों को अपनी कार से कुचल दिया था जिसमें कई हमारे किसान भाई मारे गए हैं। में एनएसयूआई परिवार की तरफ से इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त करता हूं। किसान हमारे भाई है देश के अन्नदाता हैं अगर उनपर भाजपा के लोग इस प्रकार के कायराना हमले करेगें तो इस देश का किसान किसके सामने अपनी बात रखेगा।

हम इस कैंडल मार्च के ज़रिए केंद्र सरकार से अनुरोध करते हैं किसानों पर जानलेवा हमला करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो तथा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को भी तुरन्त बर्खास्त किया जाए। तथा उसके बेटे को जल्द से जल्द जेल भेजा जाएं। तथा किसानों की सभी मांगें तुरंत मानी जाएं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ