Home

6/recent

समाजवादी पार्टी के लिए सच्चे प्रहरी साबित हो रहे मोहम्मद एबाद

अंबेडकरनगर दिनेश वर्मा, उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी पूरे सबाब  पर चल रही है ।सभी राजनीतिक दलों के राजनेता क्षेत्रों में जाकर पूरी लगन के साथ जनता से अपने पक्ष में मतदान करने के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं । समाजवादी पार्टी के जनाधार को देखते हुए सत्ता दल के कुछ राजनेता भी समाजवादी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर उसमें शामिल हो रहे हैं।


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी माने जाने वाले अभिन्न मित्रों में से एक मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद एबाद इन दिनों पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ गाजियाबाद बुलंदशहर बिजनौर अलीगढ़ आदि जिलों में जनता के बीच में जाकर प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने के लिए जगह जगह सभा आयोजित कर कार्यक्रम को सफल बनाने का कार्य कर रहे हैं। 

उनकी लगन और मेहनत से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी के बीस  पदाधिकारियों ने समाजवादी पार्टी में शामिल होकर सदस्यता ग्रहण किया । और जय समाजवाद और जय अखिलेश बाद का नारा बुलंद किया । साथ ही साथ अखिलेश यादव को आने वाले मार्च माह  में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर विराजमान करने का संकल्प लिया । इस तरह से मोहम्मद एबाद समाजवादी पार्टी के लिए एक सच्चे सपूत और प्रहरी के रूप में  अपूर्णनीय कार्य कर रहे हैं पार्टी के लिए यह कार्य एक गौरव की बात है ।जो  सदैव स्मरणीय रहेगा । 


मेरठ -विधनसभा हस्तिनापुर -मवाना क़सिम जैदी, दीपक गिरी, वसिल पठान,क़सिम चौधरी ने गार्डन सिटी मंडप मे मीटिंग की साथ ही नवनीत ठाकुर अपने सभी साथियो के भाजपा छोडकर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली  प्रत्याशी योगेश वर्मा के लिये वोट की अपील 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ