Home

6/recent

अखिलेश यादव जल्द ही आज़म ख़ान से करेंगे मुलाक़ात, सपा अध्यक्ष ख़ुद करेंगे तारीख़ का ऐलान

मैनपुरी: सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज मैनपुरी में निजी कार्यक्रम में शामिल हुए,इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि किसान के गेहूं की खरीद नहीं हो रही है, किसान बाजार में गेहूं बेंच रहा है। 
इसके साथ ही चुनावी मुद्दों पर बात करते हुए अखिलेश यादव से सवाल किया गया कि आजमगढ़ से चुनाव कौन लड़ेगा ? इस पर अखिलेश यादव ने जवाब देते हुए कहा जब तारीख आयेगी तब चुनाव का फैसला होगा। 

चाचा शिवपाल के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि बीजेपी अगर चाचा को लेना चाहती है तो ले ले, अच्छी बात है। आजम खां पर मुकद्दमों को लेकर अखिलेश यादव ने कहा आज जो सवाल पूंछ रहे है, जब बीजेपी मुकद्दमा लगा रही थी, तब वो लोग कहां थे, बीजेपी के बड़े नेता कहां थे, कांग्रेस के बड़े नेता कहां थे, जो मुकद्दमा लगाने वाले है उन लोगों के बीच आज बोलने वाले क्यों नहीं गये थे, जो मुकद्दमा लगा रहे थे, उनसे मैंने खुद व्यक्तिगत रूप से बात की थी, मैंने कहा था कि क्यों इतने बड़े नेता को आप परेशान कर रहे हो। लेकिन उनके ऊपर सरकार का दबाव था, पार्टी आजम खां से मिलने जा रही है, समय आयेगा तो मैं भी जाऊंगा, बहुजन समाज पार्टी को लेकर अखिलेश कहा कि बहुजन समाज पार्टी ने अपना सारा वोट बीजेपी को ट्रांसफर कर दिया।अब इंतजार इस बात का है कि मायावती जी को भाजपा राष्ट्रपति बनाएगी या नही।

बुलडोज़र पर अखिलेश यादव ने बोलते हुए कहा कि अगर बुल्डोजर चलाते है तो 100 करोड़ 120 करोड़ 200 करोड़ मुआवजा उठाते है। अगर गरीब पर बुल्डोजर चलता है तो उस पर मुकद्दमा दर्ज हो जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ