Home

6/recent

एशिया कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम को देखकर पाकिस्तान मीडिया इतना खुश क्यों है

15 सितंबर से एशिया कप का आगाज़ होने वाला है और भारत-पाकिस्तान का मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा, जिसका दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है। 1 सितंबर को एशिया कप के मुकाबले के लिए भारतीय टीम के 16 खिलाड़ियों की घोषणा कर दी गई, जिसके बाद पाकिस्तान मीडिया खुश नजर आई। इसका कारण क्या है? आज के इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं।

Third party image reference

ये है पाकिस्तानी मीडिया की खुशी का कारण

आप सभी को पता होगा कि एशिया कप 2018 के लिए भारतीय टीम में विराट कोहली को शामिल नहीं किया गया है। इस कारण पाकिस्तानी मीडिया और पाकिस्तानी फैंस काफी खुश है। विराट कोहली को आराम दिया गया है, क्योंकि विराट कोहली बहुत दिनों से क्रिकेट खेल रहे हैं और उनको आराम की जरूरत है। पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि विराट कोहली एक अच्छे खिलाडी है। जब विराट कोहली टीम में होते हैं तो टीम में अलग ही जोश और उत्साह होता है। विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी और कप्तानी से टीम को आसानी से विपक्षी टीम को हरा सकते हैं।

Third party image reference

पाकिस्तान मीडिया ने विराट कोहली को एशिया कप में ने लेने पर दी ये प्रतिक्रिया

पाकिस्तान की मीडिया ने भारतीय टीम का चयन होने के बाद कहा कि अगर हमारी टीम में विराट कोहली जैसा खिलाड़ी होता तो हम उसे कभी भी आराम नहीं देते। भारतीय टीम बहुत ही भाग्यशाली है जिसके पास विराट कोहली जैसा विस्फोटक बल्लेबाज है।

एशिया कप 2018 के लिए भारत की 16 सदस्य टीम:-

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, अंबाती रायुडू, मनीष पांडे, केदार जाधव, एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक, हार्डिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रित बुमराह, शारदुल ठाकुर, खलील अहमद।

Third party image reference
मित्रों आपको क्या लगता है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम एशिया कप 2018 का खिताब जीत पाएगी? नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरुर दें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ