Home

6/recent

होली को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम


कुमैल रिज़वी, अमेठी: होली के त्योहार को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। इस त्योहार को शांतिपूर्ण ढंग से निपटाने के लिए पुलिस और प्रशासन लगातार कसरत कर रहा है। इसी क्रम में सोमवार को अधिकारियों ने मुसाफिरखाना में पीस कमेटी की बैठक की। जिसमें जिलाधिकारी व अपर पुलिस अधीक्षक ने शहर के लोगों से शांतिपूर्ण एवं साम्प्रदायिक सौहार्द से होली का त्योहार मनाने की अपील की है।


पीस कमेटी की बैठक में जिलाधिकारी डॉ राम मनोहर मिश्रा ने कहा कि होली के त्योहार को लेकर लोगों उत्साह है। जिले में सांप्रदायिक सौहार्द और परस्पर सहयोग की परम्परा को बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। वहीं होली पर हुड़दंग करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। जिलाधिकारी ने चुनाव को सही तरीके से सम्पन्न कराने के लिए लोगों से अपील की। उन्होंने लोगों से कहा कि चुनाव से पहले नेता आपको हर तरह से लुभाने की कोशिश करेंगे, लेकिन ये आपका दायित्व है कि आप सोच समझ कर वोट करें।
         इस अवसर पर जिलाधिकारी डॉ राम मनोहर मिश्रा, अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम, क्षेत्राधिकारी सूक्ष्म प्रकाश, एसडीएम महात्मा सिंह, तहसीलदार घनश्याम भारतीय समेत क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।