Home

6/recent

आदिल खान को प्रदेश कार्यकारणी व नासिर को जिले में सपा ने दी बड़ी जिम्मेदारी



खेतासराय(जौनपुर) पिछले चुनाव में हुई चूक से सबक लेकर आगामी लोकसभा चुनाव में विजय पताका लहराने के लिए समाजवादी पार्टी ने कार्यकर्ताओ के लग्न को देखते हुए उनके कंधों पर जिम्मेदारियां सौप रही है। ताकि समाजवादी पार्टी की नीतियों को जन-जन तक आसानी से पहुँचाई जा सके। किसी पार्टी के लिए कार्यकर्ता ही रीड होता है। यदि कार्यकर्ता सजग, कर्तव्य निष्ठ और जिम्मेदार युवा है तो फिर सोने पर  सुहागा जैसी बात होती है।
इसी तरह समाजवादी पार्टी के युवा नेता नासिर सिद्दीकी  व आदिल खान को पार्टी के प्रति लगन को देखते हुए नई जिम्मेदारी सौंपी है। जिम्मेदारी मिलने के बाद दोनों नेताओं ने पत्रकारों से हुई बातचीत में पार्टी की नीतियों को लगन के साथ आगे बढ़ाने में हमेशा तत्पर रहने की बात कही।



समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के निर्देशानुसार समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश सचिव हाजी यामीन ने जौनपुर जिला के खेतासराय थाना क्षेत्र के मानीकला निवासी सपा युवा नेता नासिर सिद्दीकी को समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा के जिला उपाध्यक्ष व पाराकमाल गांव निवासी युवा नेता आदिल खान को अल्पसंख्यक सभा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया है। इससे सुख-चिंतको में खुशी की लहर दौड़ गई।
 उन्होंने आगे बताया कि पार्टी ने हम जैसे युवाओ के कंधे पर जिम्मेदारी देकर युवाओ का सम्मान किया है। जिस उम्मीद से पार्टी मनोनीत करके कद बढाकर उम्मीद जताई है उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा। तथा पार्टी के नक्शे कदम पर चलकर नीतियों को आगे बढ़ाने का काम किया जायेगा।
इस अवसर पर सपा के प्रवक्ता अमीक जामई, मो0 मोअज़्ज़म, अबु सहमा, गड़डू यादव, जिशान सिद्दीकी,त्रिभुवन यादव, रिजवान अहमद, राकेश यादव, अबु मोहम्मद, शतीस यादव,आदि लोगों ने नवागत पदाधिकारियों को बधाई दी।