Home

6/recent

पाकिस्तान से आया फोन मऊ में मचा ह़डकम्पं



उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में घोसी कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बाजार में रहने वाले दो दवा व्यापारियो के पास पाकिस्तान से फोन आया । पाकिस्तान से फोन (नेट कालिगं) करने वाले ने दवा व्यापारियो से एक करोड रुपये की मागा , और धमकी भी दिया कि अगर रुपये नही मिले तो उसका अन्जान बुरा होगा । रुपये नही देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दिया है । घटना से बाद से परिवार और व्यापारियो में जहाँ हडकम्पं मचा हुआ है वही इस घटना से पूरे जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है हालाकि पुलिस मामले में तत्परता के साथ में गहन छानबीन मे जुटी हुई है ।


पाकिस्तान से फोन कर दवा व्यापारियो से एक करोड रुपये की डिमान्ड करने के प्रकरण में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि मामले में जांच किया जा रहा है । जिले के घोसी कोतवाली क्षेत्र के दो मेडिकल स्टोर संचालक अजय मेडिकल स्टोर , व बिहारी मेडिकल स्टोर के मालिको कोउ पाकिस्तान के नम्बर से फोन कर एक करोड रुपये माँगने का मामला प्रकाश में आया है जिसकी जाँच की जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा ।

बिहारी मेडिकल स्टोर के संचालक लाल बिहारी ने बताया कि मेरे भाई के मोबाइल पर फोन कर एक करोड रुपये मामने का काम किया है । नही देने पर जाँन से मारने की धमकी भी दिया है । मामले में रात को मैने कोतवाली में तहरीर दे दिया है । पुलिस जाँच कर रही है । पुलिस ने मेरी सुरक्षा के लिए दो पुलिस वालो को डियूटी पर लगा दिया है । फिलहाल हम लोग माँग कर रहे है इस मामले में जल्द ही पुलिस खुलासा करे और दोषी है उसके खिलाफ सख्त कठोर  कार्रवाई करे ।
रिपोर्ट:-  विनय श्रीवास्तव