Home

6/recent

हत्यारों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने का एमएलसी ने प्रशासन को चेताया


मुहम्मदाबाद गोहना -मऊ कोतवाली मुहम्मदाबाद गोहना क्षेत्र स्थित प्राथमिक विद्यालय रामपुर कांधी मे अज्ञात शव मिलने से पुरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।इसकी सूचना ग्राम प्रधान हरिकेश चौहान ने तत्काल कोतवाली पुलिस को दिया।मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद गोहना एवम कोतवाली प्रभारी ने शव को कब्जे में लेकर पहचान कराने लगें। शव की शिनाख्त होने के बाद सील बन्द कराकर शव को पीएम के लिए भेजा दिया।




जानकारी के अनुसार कोतवाली मुहम्मदाबाद गोहना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय रामपुर कांधी मे शुक्रवार की शाम गांव के छोटे-छोटे बच्चे विद्यालय प्रांगण में क्रिकेट खेलने गये।खेलते-खेलते बच्चों की गेंद एक कमरे के तरफ चली गयी गेंद लेने एक बच्चा गया और मृतक शव देख चिल्लाने लगा।चिल्लाने की आवाज सुन कुछ ग्रामीण एकत्रित हो गए और अपने ग्राम प्रधान को सूचना दी।  ग्राम प्रधान ने इसकी तत्काल सूचना कोतवाली को दिया। घटना की सूचना पर प्रभारी निरिक्षक दलबल के साथ पहुंच गए। इस सम्बंध मे प्रभारी निरीक्षक विमलप्रकाश राय ने बताया कि मृतक की पहिचान हो चुकी है। मृतका का नाम इन्द्रमणि राजभर पुत्र निफीकीर उम्र लगभग50वर्ष है ।



जो समाजवादी पार्टी के मनोनीत एमएलसी रामजतन राजभर निवासी डंगौली के चचेरे भाई है। एमएलसी ने बताया कि बृहस्पति होली के दिन सुबह चचेरा भाई घर से बाजार गया था, लेकिन घर वापस नहीं आया जिसकी खोजबिन परिवार के लोग रिश्तेदारी,नातेदारी में भी किए लेकिन कहीं पता नहीं चला।शुक्रवार को रामपुर में स्थित विद्यालय में एक अज्ञात शव की सूचना मिली। जिस पर हम लोग मौके पर पहुंचकर उसकी शिनाख्त किए।जिसकी हम सभी खोजबीन कर रहे थे।इधर क्षेत्राधिकारी राजकुमार का कहना है।कि मामला संदिग्ध है।पीएम के बाद कार्रवाई की जायेगी। इस बाबत पूछे जाने पर विधान परिषद सदस्य राज्य रामजतन राजभर ने बताया कि यह जघन्य हत्या है हत्यारों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही होनी चाहिए। मृतका के पत्नी धर्मदेई देवी ने कोतवाली मोहम्दाबाद गोहना में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है . रिपोर्ट विनय श्रीवास्तव