Home

6/recent

बीजेपी की औकात नहीं है कि ओमप्रकाश राजभर को हटा दें : मंत्री ओमप्रकाश राजभर

लोकसभा चुनाव में राजनीतिक दलो के नेता अपनी पार्टी को चुनाव में जीत दिलाने के लिए राजनीतिक दलो के नेता एक दूसरे दलो पर लगातार आरोप प्रत्यारोप लगाने में कोई कोर कसर नही छोड रहे है । जिसमें आज उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में भारतीय समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बीजेपी सरकार में मन्त्री ओम प्रकाश राजभर जनपद में अपने प्रत्याशी के नामाकनं में पहूँचे और बीजेपी पर जमकर निशाना साधने का काम किया कहा कि बीजेपी की औकात नही है कि वह ओम प्रकाश राजभर को सरकार से हटा दे । मै तो इस्तिफा देने के लिए तैय्यार हूँ लेकिन कोई लेने के लिए तैय्यार हो ...।
आपको बता दे कि लोकसभा चुनाव 2019 के अतिंम चरण के लिए प्रदेश के मऊ जनपद में राजनीतिक दलो का नामकंन शुरु हो चुका है । नामाकनं के आज तीसरे दिन भारतीय समाज पार्टी के उम्मीदर महेन्द्र राजभर के नामाकनं मे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बीजेपी सरकार में मन्त्री ओम प्रकाश राजभर भी अपने प्रत्याशी का नामाकनं कराने पहूँचे । और मीडिया के सवालो का जवाब देते हुए बीजेपी पर जमकर हमलावर हुए कहा कि बीजेपी में दम नही कि हमारा इस्तिफा ले । मै तो हमेशा से इस्तिफा देने के लिए तैय्यार हूूँ। साथ ही कहा कि लोकसभा चुनाव में मैने बीजेपी से एक सीट की माँग किया था लेकिन जब बीजेपी ने हमको एक भी सीट नही देेने का काम किया तो हमने पूर्वाचल के सभी 30 सीटो पर अपने प्रत्याशी को उतारने का काम किया है । पूर्वाचल की जीतनी भी सीटे है यहाँ पर जो भी मतदान होगा उससे सिर्फ बीजेपी को नुकसान हो रहा है ।


पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आजमगढ मे पूर्व मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव के सामने बीजेपी से चुनाव लड रहे भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव को निरहूुआ पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमन्त्री के सामने निरहूँ घुरहूँ की क्या औकात है कि चुनाव जीत जाये । इसके अलावा अखिलेश यादव की जमकर तारिफ भी किया और कहा कि वह अच्छे आदमी है ।

रिपोर्ट :- विनय श्रीवास्तव मऊ