Home

6/recent

सोनिया गाँधी ने किया रायबरेली का दौरा ,कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत


रायबरेली में कांग्रेस अध्यक्ष व जनपद की सांसद सोनिया गाँधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा अपने दो दिवसीय दौरे पर आज रायबरेली पंहुची। दोपहर बाद फुरसतगंज एयरपोर्ट पर पंहुची दोनों नेताओं का कांग्रेशियों ने स्वागत किया जिसके बाद उनका काफिला ऊंचाहार के लिए निकल गया इस दौरान रास्ते मे भी लोंगों ने स्वागत किया।


इसके बाद सोनिया गाँधी और प्रियंका वाड्रा ऊंचाहार स्थित अरखा में पूर्व विधायक अजयपाल सिंह के घर पंहुची जंहा उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की। बताते चले कि हाल ही में कांग्रेस नेता अजयपाल सिंह के बेटे अर्णवराज सिंह की मौत हो गई थी, जिसके लिए परिजनों को सान्तवना देने आज यह दोनों नेता यँहा पंहुची ।

शोकसंवेदना व्यक्त करने के बाद दोनों माँ बेटी का काफिला भुएमऊ गेस्टहाउस के लिए रवाना हो गया। जंहा पंहुचकर सोनिया और प्रियंका यःन्हा चल रहे कांग्रेस के प्रशिक्षण में शामिल होंगी, यँहा वह पूर्वी उत्तरप्रदेस, बुन्देलखण्ड, के कार्यकर्ताओं से बैठक लेंगी जिनका प्रशिक्षण आज समाप्त हो चुका है । साथ ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं से भी मिलेगी  सोनिया और प्रियंका इस प्रशिक्षण में कार्यकर्ताओं को राजनीति के गुर भी सिखाएंगी और अपने अनुभव सांझा करते हुए आगामी चुनाव के लिए भी उत्साहित करेंगी।