Home

6/recent

युवती का अधजला शव मिला घटना स्थल पर पहुंचे आई जी


 रायबरेली के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग के टांडा गांव के पास पेड़ो के झुरमुट में कल देर शाम मिले युवती के अधजले शव मामले में आई जी एस के भगत ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और अपने अधीनस्थों से मामले की जानकारी लेने के साथ ही उन्हें निर्देश दिया।मौके पर भारी भीड़ के साथ ही पुलिस बल के साथ ही फोरेंसिक टीम भी मौजूद रही।




 बताते चले कि शनिवार की शाम हरचंदपुर क्षेत्र के टांडा गांव के समीप पेड़ो के झुरमुट के बीच कल एक युवती का अधजला शव मिला था।युवती की शिनाख्त नही हो पाई थी।मामले में पुलिस भी घटना को कही और अंजाम देने के बाद शव को यंहा जलाने व ठिकाने लगाने की थ्योरी मान रही थी।मामले में आज लखनऊ परिक्षेत्र के आईजी एस के भगत ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और वंहा पर मौजूद अधीनस्थों से मामले की जानकारी की और उन्हें निर्देश भी दिए।
वी/ओ यह भी बता दें कि बीती 1 फरवरी दिन शनिवार को हरचंदपुर थाना क्षेत्र में मिली युवती की अधजली लाश की पुलिस ने शिनाख्त कर ली हैै। यह अधजला शव बछरावां कस्बे के सब्जी मंडी निवासी दिलीप गुप्ता की 21 वर्षीय पुत्री वंशिका गुप्ता की है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज भी कर लिया गया है।

घटना स्थल पर पंहुचे आई जी एसके भगत ने बताया कि जो अधजली लाश मिली थी उसकी शिनाख्त हो चुकी है। तहरीर ले ली गई है। पुलिस को भी काफी लीड मिली है। जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। फिलहाल परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार लड़की ग्रेज्युएशन की छात्रा थी और कॉलेज के लिए निकली थी ,उसके बाद उसने अपनी सहेली से घर फोन करवाकर अपने अपहरण होने की सूचना भी डीवाई थी जिसे परिजनों ने गंभीरता से नही लिया, जब लड़की घर नही पंहुची तो सुबह थाने पंहुचने पर इस अधजली लाश की शिनाख्त परिजनों द्वारा की गई । रायबरेली पुलिस को कुछ लोंगों पर संदेह है लीड मिली है। डिटेल एकत्र की जा रही है।