Home

6/recent

बाथरूम में लटकती मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस


स्लग.बैंक के फील्ड ऑफिसर की बाथरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका शव मिला आत्महत्या मान की कर रही है पुलिस जांच

खबर गोंडा जिले से जहां पर थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आवास विकास कॉलोनी में रह रहे बैंक के फील्ड अफसर बाथरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका शव मिला। खाना बनाने वाला नौकर जब कमरा खोला तो देखा कि कमरे में इधर उधर कहीं फील्ड अफसर नहीं दिखे उसने बाथरूम में जाकर देखा तो दरवाजा बंद था तुरंत उसने पुलिस को सूचना दी गोण्डा जनपद में एसबीआई बैंक के फील्ड ऑफिसर की बाथरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका शव मिला।
घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है।


बैंक कर्मी अंकुर चौधरी लखनऊ के अलीगंज का निवासी था जो कि भारतीय स्टेट बैंक  गोण्डा जनपद की शाखा करनैलगंज शीशा मऊ में तैनात था।
गोण्डा आवास विकास कालोनी में किराए के मकान में रह रहा था।जहां उसकी लाश बाथरूम में  लटकती मिली। परिजनों ने थाने पर हत्या की तहरीर दी है व बैंक के स्टाफ व एक दलाल पर शक भी जाहिर किया है।
दरअसल 72 लाख रुपये के गबन में अंकुर चौधरी का आ रहा था नाम।
शाखा प्रबंधक एक दिन पहले अंकुर के घर और ससुराल भी गए थे।
परिजनों का आरोप है कि प्रबंधक द्वारा गबन के रुपये जमा कराने का बनाया जा रहा था दबाव व जेल जाने की धमकी भी दी जा रही थी।




शव को पोस्टमार्टम भेजने के बाद पुलिस जांच में जुटी है। अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार को मीडिया से बात करते हुए बताया किबैंक कर्मी अंकुर चौधरी लखनऊ के अलीगंज का निवासी था जो कि भारतीय स्टेट बैंक  गोण्डा जनपद की शाखा करनैलगंज शीशा मऊ में तैनात था।
गोण्डा आवास विकास कालोनी में किराए के मकान में रह रहा था।बैंक के फील्ड ऑफिसर की बाथरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका शव मिला आत्महत्या मान की कर रही है पुलिस जांच
विजुअल


राम नरायन जायसवाल / जिला संवाददाता गोंडा