Home

6/recent

सुल्तानपुर में ,नुक्कड़ सभा का हुआ आयोजन ,आम जनता के हित की गयी बात

सुल्तानपुर कुड़वार ब्लाक के अन्तर्गत परसीपुर में आज कुड़वार ब्लाक अध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी के नेतृत्व मे किसान जनजागरण अभियान के तहत नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया ।जिसमे क्षेत्र के किसानों ने बढचढ कर सहभागिता करते हुए सरकार की नीतियों को किसान विरोधी बताया यूथ कांग्रेस उपाध्यक्ष मो.मोबीन अहमद ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा की सरकार के पास किसान,जवान,छात्र,छात्राओं तथा आमजन के लिए कोई योजना नही हैं ।




उन्होने कहाकि आज प्रदेश में हालात बद से बदतर हो गए हैं ।प्रदेश की जनता योगी सरकार से ऊब चुकी हैं ।श्री अहमद ने कहाकि अन्नदाता आत्महत्या कर रहे हैं और सरकार में बैठे जिम्मेदार बयानबाजी कर जले पर नमक छिडक रहे हैं। कांग्रेस ब्लाक प्रभारी श्रीमति रेनू श्रीवास्तव ने कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुऐ मौजूदा सरकार पर हमला बोला और कहा कि जो किसान कडी धूप मे खून पसीना जलाकर अन्न उगाता है आज उन्ही किसान भाईयो को उसका समर्थन मूल्य नही मिल पा रहा है छुट्टा जानवरों से किसानो की फसलें चौपट हो रही है । महंगाई दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।




और अगर मौजूदा सरकार के अच्छे दिन यही हैं तो ऐसे दिन नही चाहिए युवा बेरोजगार होकर सड़को पर घूम रहे है।उन्होने किसानों व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं आवाहन करते हुए कहाकि 3 मार्च को तहसील परिसर का घेराव कर जन आन्दोलन किया जायेगा । जिसमे आपसब की सहभागिता जरूरी होगी ।सभा की अध्यक्षता इसौली बि.सभा अध्यक्ष सूफियान अहमद ने की उक्त अवसर पर सभा का संचालन राजकुमार शर्मा ने किया इस मौके पर एडबोकेट सूफियान खाँन इजहार खाँन पप्पू अलीम खाँन गनेश यादव मो. दानिश  शमशाद कदीर सहित भारी संख्या में नौजवान किसान महिलाएं सहित सैकडो लोगें ने उपस्थित दर्ज कराई ।