Home

6/recent

प्रदूषण फैलाने वाला युवक चढ़ा अमेठी पुलिस के हत्थे

 नाबालिक किशोर तथा नवयुवक और युवतियों को असली फोटो वीडियो तथा साहित्य परोस कर समाज में प्रदूषण फैलाने वाला युवक चढ़ा अमेठी पुलिस के हत्थे । गिरफ्तार हुए युवक के पास से एक अदद लैपटाप भी बरामद हुआ है जिसमें है जिसमें लोकल डिस्क में हिंदी x न्यू फोल्डर नाम की फाइल में अश्लील वीडियो और फोटो बरामद हुए। जिस पर कोतवाली अमेठी के प्रभारी श्याम सुंदर ने अपनी पूरी टीम लेकर मुखबिर की सूचना पर अमेठी कस्बे के ककवा रोड रेलवे क्रॉसिंग पार बीआरओ ऑफिस के पास स्थित उसकी दुकान से ही धर दबोचा।


इस प्रकार आज इसका खुलासा करते हुए जनपद की पुलिस अधीक्षक डॉ ख्याति गर्ग ने बताया कि इसमें मेरे द्वारा एक अभियान चलाया जा रहा था। जिसमें एंटी रोमियो स्क्वायड को तथा इंस्पेक्टर महिला थाना कंचन सिंह को एक टास्क दिया गया था कि जिले में कहीं भी स्कूल कॉलेज और कोचिंग सेंटर के आसपास जहां पढ़ने वाले छात्र-छात्राएं वहां पर इस प्रकार की अश्लील कंटेंट वीडियो फोटो इत्यादि को पेन ड्राइव तथा सीडी के माध्यम से इस तरह की अश्लील सामग्री सेल अथवा बिक्री ना हो या फिर  अश्लील पुस्तकें, लिटरेचर, नोबेल इत्यादि शिक्षा संस्थानों के आसपास ना हो । उसी क्रम में आज इन लोगों को बड़ी सफलता मिली है । जिसमें इंस्पेक्टर महिला थाना ने बीआरओ ऑफिस अमेठी के पास छोटी सी दुकान चलाने वाले तथा अपने लैपटॉप में इस तरह का कंटेंट रखने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है । वह इसको पैनड्राइव में छोटे बच्चों तथा छात्र-छात्राओं को बेंचता है ।
उसी को आज गिरफ्तार किया गया है इसमें 67A ,67 B आईटी एक्ट तथा 14/15 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा कायम किया गया है । नाबालिक बच्चों को दिया करता था जिसका कोई सेल अथवा आई कार्ड का लेखा-जोखा इसके पास से नहीं मिला उचित है ।हमने अपने एंटी रोमी स्क्वायड को निर्देशित किया है कि वह उस एरिया में जाकर बच्चों की काउंसलिंग करें और बच्चों की अध्यापकों तथा प्रिंसिपल के माध्यम से उनमें जागरूकता फैलाएं। हम लोग आगे भी चलकर और भी कार्रवाई करेंगे इसके बावजूद आगे कोई और तथ्य सामने आते हैं तो निश्चित रूप से हम लोग बड़ी कार्यवाही करेंगे ।