Home

6/recent

अमेठी में फूटा कोरोना बम, एक साथ 33 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव


अमेठी : जनपद में मंगलवार को मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या ने अबतक के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. एक ही दिन में 33 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने से जिले में हड़कंप मच गया. जनपद में प्रशासनिक चहलकदमी तेज हो गई है. स्वास्थ्य अधिकारियों ने सभी मरीजो को आईसोलेशन के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी है. मंगलवार को मिले ढाई दर्जन पॉजिटिव मरीजो में दर्जन भर के ऊपर मुम्बई से आए प्रवासी शामिल हैं.


मुख्य चिकित्साधिकारी राजेश मोहन श्रीवास्तव ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि एसजीपीजीआई से आज मरीजों के सैंपल की रिपोर्ट आई. इसमें कुल 33 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं. इस तरह जिले में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 71 हो गई है. जबकि कोरोना के कुल मरीजो की संख्या 80 हो गई है और 9 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं.

बता दें कि मंगलवार को मिले मरीजों में जिले के गौरीगंज में 6, सिंहपुर ब्लाक में 6, जगदीशपुर ब्लाक में 4, भेटुआ ब्लाक में 4, बाजार शुकुल ब्लाक में 4, जामो ब्लाक में 3, शाहगढ़ और मुसाफिरखाना ब्लाक में 2-2 व तिलोई और संग्रामपुर ब्लाक में 1-1 केस पाए गए हैं. जनपद में तेजी से पैर पसार रहा कोरोना प्रशासन के लिए चुनौती बनता जा रहा है.