Home

6/recent

चार वांछित गैंगेस्टरों को पुलिस ने दबोचा ,आबकारी एक्ट में थे वांछित

अपराधियों के खिलाफ चलाएं जा रहे अभियान के तहत स्थानीय थाना क्षेत्र के जमीन रुधौली गांव निवासी चार गैंगेस्टर में फरार चल रहे आरोपियों को पुलिस ने ग्रिफ्तार कर जेल भेज दिया।
 अपराधियों के खिलाफ अभियान के तहत स्थानीय पुलिस ने मंगलवार की तड़के गांव में  छापेमारी कर आबकारी एक्ट में वांछित फरार चल रहे चार आरोपित को दबोच लिया। उन पर पुलिस ने गैंगेस्टर की भी कार्रवाई की थी।सभी का चालान न्यायालय भेज दिया।


पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध और अपराधियो के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत खेतासराय थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह हमराइयो के साथ पुलिस पेट्रोलिंग पर थे। मुखबिर की सूचना पर जमीन रुधौली में मंगलवार की सुबह दबिश डालकर दो सगे भाई धर्मेन्द्र कुमार, जितेन्द्र कुमार बिन्द पुत्र मेवालाल, सेवालाल बिन्द पुत्र जयराम बिन्द और हरगुन गौतम पुत्र वंशलाल गौतम को हिरासत में ले लिए।
थानाध्यक्ष ने बताया कि ये सभी शराब तस्करी में लिप्त थे। इन पर आबकारी एक्ट के कई संगीन मुकदमे के साथ गैंगेस्टर में भी निरुद्ध थे। जो काफी दिनों से वांछित चल रहे थे। सभी को पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी। गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष के साथ उपनिरिक्षक हरिशंकर यादव, उपनिरिक्षक आशुतोष कुमार गुप्ता, कांस्टेबल वीरेंद्र यादव, अमरनाथ यादव, सत्येन्द्र साह, दिनेश सरोज, अंकित कुमार, राखी और संगम शर्मा आदि लोग शामिल रहे।

रिपोर्ट : अली मेहदी