Home

6/recent

दीपक तले अँधेरा , सत्ताधारी लोग ही उड़ा आहे है सोशल डिस्टेंसिंग का मज़ाक। ...


सुल्तानपुर  कोरोना वायरस महामारी में हुए लॉक डाउन बाद जहा सरकार की मंशा अनुसार जिले के आलाधिकारी सड़को पर उतर पब्लिक से लॉक डाउन के नियमो का पाठ पढ़ा रहे है,लेकिन ये क्या आज नियमो को खरा सोना बताने वाले ही उसको काला करने की कतार में खड़े नजर आए.


ये वाकया है सूबे के स्वास्थ्य मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह की मौजूदगी में एकत्रित भाजपा नेताओं व जिम्मेदार लोगों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग भंग करने का ,आपको बताते चले कि आज जिले में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह का दौरा का था,जिला अस्पताल निरीक्षण करने के बाद नगर के राम नरेश त्रिपाठी सभागार में पहुँच मीडिया से मुखातिब हुए मंत्री व भाजपा कार्यकर्ताओं सहित जिम्मेदारों ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई,जिम्मेदार अपना नम्बर बढ़ाने के लिए मंत्री के करीब रहते नजर आये तो भाजपा कार्यकर्ता ने पार्टी में अपना कद ऊँचा करने के लिए मंत्री  से सटते नजर आए.


लेकिन दहशत भरे इस माहौल में जहां लोग एक दूसरे हाथ मिलाने व पास आने से कतरा रहे है,वही मंत्री जी के पास अपना नम्बर बढ़ाने में कोई कोर कसर नही छोड़ा है। भाजपा नेताओं व जिम्मेदार लोगों ने,इस चित्र में साफ दिखाई देगा। किस तरह उड़ी है सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां,सभी जब एक जुट हुए थे तो पत्रकार दीर्घा भी पीछे नही रही वह भी इस झुंड का हिस्सा बनती नजर आई।

रिपोर्ट ; तक़ी मेंहदी