Home

6/recent

उन्नाव में दिल दहलाने वाली घटना, खेत में बंधी मिली तीन दलित लड़कियां, दो की मौत

 उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दिल दहला देने वाली घटना से पूरे देश में आक्रोश बढ़ता चला जा रहा है बीती देर रात को बेसुध हालत में 3 लड़कियां खेत खेत में दुपट्टे से बनी मिली जिनमें से दो लड़कियों की मौत हो गई है और एक को इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया है घटना बड़ी होने के कारण घटनास्थल को छावनी में तब्दील कर दिया गया और गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई साथी सूत्रों के हवाले से खबर यह भी है कि पीड़ित परिवार को नजरबंद कर दिया गया और परिवार के किसी भी सदस्य को किसी से बात करने की अनुमति नहीं दी गई है इतनी बड़ी वारदात होने के बाद प्रशासन बिल्कुल जोखिम नहीं उठाना चाहता जिसके कारण मीडिया को भी वहां जाने से रोका जा रहा है। इस पूरे प्रकरण में प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि प्रथम दृष्टि में जहरीला पदार्थ खाने से दो लड़कियों की मौत हुई है .वही

इस घटना के बाद पूरे देश में महिलाओं का आक्रोश सबसे ज्यादा देखा जा रहा है जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी जमकर गुस्से का इजहार किया रिचा चड्ढा ने ट्वीट कर कहा कि उन्नाव लड़कियों के लिए नर्क बन गया है। 

और वही उन्नाव की घटना पर कांग्रेस ने भी बीजेपी को आड़े हाथ लिया कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दो लड़कियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने और 1 लड़कियों के  बेसुध पाए जाने की घटना को दिल दहलाने वाली घटना करार दिया। प्रियंका गांधी ने कहा कि तीसरी लड़की का उपचार दिल्ली में कराया जाए। 

सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने भी उन्नाव की घटना पर बीजेपी पर हमला किया सुनील सिंह साजन ने कहा कि उन्नाव की घटना  योगी सरकार हाथरस जैसी घटना बनाने की कोशिश में है सरकार को जल्दी अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करनी चाहिए और लापरवाह बरतने वाले प्रशासन पर भी कार्यवाही हो।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ