Home

6/recent

कोरोना से बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की मौत की ख़बर निकली अफ़वाह, अभी है ज़िंदा


कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए बिहार के बाहुबली नेता और राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन की खबर अफवाह निकली। इससे पहले शनिवार सुबह से समाचार एजेंसी एएनआइ के ट्वीट के बाद इंटरनेट मीडिया पर यह अफवाह तेजी से फैली कि बिहार के दबंद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन का दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में निधन हो गया। वहीं, कुछ देर बाद तिहाड़ जेल प्रशासन ने मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना संक्रमण से मौत की खबरों को अफवाह करार दिया। जेल प्रशासन ने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को अफवाह बताया गया। जेल प्रशासन की ओर से कहा गया है कि पूर्व सांसद दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल (Deendayal Upadhyay Hospital) में भर्ती हैं।

मरीज की हालत गंभीर है और इलाज जारी है। इस बीच समाचार एजेंसी ने मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत की खबर ट्वीट करने पर माफी मांगी है।

इससे पहले शुक्रवार शाम को भी बिहार के इस नेता के निधन की अफवाह उड़ी थी। वहीं, शनिवार सुबह समाचार एजेंसी एएनआइ ने ट्वीट कर मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन की जानकारी दी, लेकिन कुछ ही देर बाद ही तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल ने निधन की पुष्टि से इनकार किया। वहीं, दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल प्रशासन का कहना है कि मोहम्मद शहाबुद्दीन की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

वहीं, शनिवार सुबह समाचार एजेंसी एएनआइ ने ट्वीट के जरिये जानकारी दी कि तिहाड़ जेल नंबर 2 में बंद बिहार का दंबग नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन पिछले दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था। इसके बाद शहाबुद्दीन दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसकी मौत हो गई। बाद में यह खबर अफवाह साबित हुई।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ