Home

6/recent

विराट हुए विजयी,एबी डिविलियर्स जिताया हुआ मैच


विराट ने रोहित को आखिरी गेंद पर दी मात

चेन्नई;मध्यम तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (27 रन पर पांच विकेट) और मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स के शानदार 48 रनों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने गत चैंपियंस मुंबई इंडियंस को 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर शुक्रवार को दो विकेट से हराकर उद्घाटन मुकाबला जीत लिया।

मुंबई ने सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन की 49 और सूर्यकुमार यादव की 31 की शानदार पारियों की बदौलत 20 ओवर में नौ विकेट पर 159 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। हालांकि बेंगलुरु को जीत हासिल करने के लिए संघर्ष करना पड़ा लेकिन बेंगलुरु ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 160 रन बनाकर दो विकेट से जीत अपने नाम की।

बेंगलुरु की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने 29 गेंदों में चार चौकों के सहारे 33 और ग्लेन मैक्सवेल ने 28 गेंदों में तीन चौकों और दो छक्कों के सहारे 38 रन बनाये जबकि डिविलियर्स ने 27 गेंदों पर 48 रन में चार चौके और दो छक्के लगाए। डिविलियर्स ने 27 गेंदों पर 48 रन में चार चौके और दो छक्के लगाए। हर्षल पटेल ने तीन गेंदों पर नाबाद चार रन बनाये। मुंबई की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने 26 रन पर दो विकेट जबकि मार्को जेनसन ने 28 रन पर दो विकेट निकाले लेकिन जीत अंत में बेंगलुरु के नाम रही।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ