Home

6/recent

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को सलमान खान ने दिया धन्यवाद, सीटी मार गाने में अल्लू ने दी है दमदार परफॉर्मेंस


मुंबई; बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने सीटी मार गाने के लिये दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को धन्यवाद दिया है।

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनीं सलमान ख़ान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ का पहला गाना सीटी मार रिलीज़ कर दिया गया है। ‘सीटी मार’ एक डांस नबर है, जिसमें सलमान औ दिशा पाटनी डांस करते हुए दिख रहे हैं। इस गाने के लिए सलमान खान ने अल्लू अर्जुन का धन्यवाद किया है।

सलमान खान ने इस गाने की लिंक ट्विंटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'अल्लु अर्जुन सीटी मार के लिए शुक्रिया, आपने जिस तरह इस सॉन्ग में परफॉर्म किया है वह कमाल है। आपका डांस, स्टाइल और सादगी हर बात कमाल है। ध्यान रखना और सुरक्षित रहना। आपके परिवार को ढेर सारा प्यार। लव यू भाई।'

सलमान के इस ट्वीट पर अल्लू अर्जुन ने भी रिप्लाई किया है। अल्लू अर्जुन ने इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'शुक्रिया सलमान गुरू। आपसे कॉम्प्लिमेंट मिलना बहुत बड़ी बात है। यह बहुत ही प्यारा जेस्चर है। राधे का जादू स्क्रीन पर देखने का इंतजार है और देखना चाहता हूं कि फैन्स का सीटी मार आपके साथ कैसा रहता है। प्यार के लिए शुक्रिया।'

गौरतलब है कि 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ