Home

6/recent

इलियाना डिक्रूज़ और रणदीप हुड्डा की स्टोरी है अनफेयर एंड लवली

 मनोरंजक मजेदार कहानी है 'अनफेयर एंड लवली' : इलियाना डिक्रूज


रणदीप हुड्डा इलियाना साथ मचाएंगे धमाल 

मुंबई;बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' मनोरंजन से भरपूर मजेदार कहानी है जो बेहद संवेदनशील विषय को छूती है।

इलियाना डिक्रूज जल्द ही फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं। इलियाना डिक्रूज ने बताया कि उनकी फिल्म की कहानी काफी मजेदार है। इलियाना ने कहा, फिल्म की कहानी खूबसूरती से लिखी गई है। यह एक मनोरंजक मजेदार कहानी है जो बहुत संवेदनशील विषय को छूती है। यह आपको सबसे अधिक मानवीय दृष्टिकोण देती है। लोग इससे रिलेट कर पाएंगे और इससे उन लोगों का दिमाग भी खुल जाएगा कि इस देश में रंग की बात आए तो संकीर्ण नहीं होना चाहिए।”

इलियाना डिक्रूज ने कहा, “रंग सुंदरता को परिभाषित नहीं करता है। यह कुछ ऐसा है कि, रात में आकाश सुंदर नहीं है, लेकिन यह वैसा ही है जैसा कि सितारों को देखने के लिए मिलता है।”

बताया जा रहा है कि फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक सांवली लड़की को क्या-क्या परेशानी झेलनी पड़ती है। समाज उसे कैसे ट्रीट करता है। फिल्म में इलियाना एक हरियाणा की लड़की का रोल प्ले करते नजर आएंगी।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ