Home

6/recent

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, योगी सरकार ज़िद छोड़कर मतगणना करे स्थगित


लखनऊ: पंचायत चुनाव की मतगणना टालने की शिक्षक संघ की मांग का समर्थन करते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार को हठधर्मिता त्याग कर मानवीय आधार पर मतगणना को टालना चाहिये।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया “ सपा अभी भी पूरी तरह से शिक्षक संघ की इस माँग के साथ है कि पंचायत चुनाव की मतगणना टाली जाए। भाजपा सरकार के सत्ता के दंभ और हठ के कारण पंचायत चुनाव ड्यूटी से सैकड़ों शिक्षक व उनके परिजन जान गँवा चुके हैं। अब जबकि कोरोना चरम पर है तो सरकार मानवीय दृष्टिकोण अपनाए व मतगणना टाले।”

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ (सेवारत) ने दो मई को होने वाली त्रिस्तरीय पंचायत मतगणना के बहिष्कार का निर्णय लिया है।

संघ के प्रदेश उप्र माध्यमित शिक्षक संघ के अध्यक्ष रमेश सिंह ने शनिवार को जारी बयान में कहा है कि हजारों शिक्षकों, कर्मचारियों की मृत्यु अब तक हो चुकी है। यदि मतगणना हुई तो इससे शिक्षकों कर्मचारियों का संक्रमित होना निश्चित है जिससे पुनः हजारों शिक्षक/कर्मचारियों की शहादत निश्चित है। इसलिये संगठन जान बूझकर शिक्षकों और कर्मचारियों को मौत के मुंह मे नही धकेलेगा और मतगणना का बहिष्कार करेगा।


वार्ता

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ