Home

6/recent

इटावा में रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए लेखपाल

इटावा;उत्तर प्रदेश के इटावा जिले मे कानपुर की एंटी करप्शन टीम ने सदर तहसील के लेखपाल को दो हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोच लिया ।

एसएसपी डा.ब्रजेश कुमार सिंह ने गुरूवार को बताया कि विजय नगर चौराहा फ्रेंड्स कालोनी निवासी प्रमोद गुप्ता पिता के निधन के बाद विरासत चढ़वाने को सदर तहसील के लेखपाल अरुण कुमार से मिले थे । अरुण कुमार ने विरासत चढ़ाने के एवज में पांच हजार रुपए की मांग की । इस पर प्रमोद गुप्ता ने रुपए न देने की बात कही, लेकिन लेखपाल किसी भी हाल में बिना पैसों के विरासत चढ़ाने को तैयार नहीं हुआ ।


इस पर 24 मई को प्रमोद गुप्ता ने कानपुर में एंटी करप्शन से संपर्क किया। मामले को गंभीरता से लेते हुए एंटी करप्शन टीम ने योजना बनाई और गुरुवार की दोपहर में निरीक्षक बीएल दोहरे के नेतृत्व में छह सदस्यीय टीम यहां पहुंची। टीम ने प्रमोद गुप्ता को पाउडर लगे दो हजार रुपए दिए और लेखपाल को उनसे फोन कराया। लेखपाल को उन्होंने दो हजार रुपए एडवांस देने को एसएसपी चौराहे पर बुलाया। लेखपाल के रुपए लेते ही टीम ने उनको चारों ओर से घेरकर दबोच लिया । टीम उनको लेकर सिविल लाइन थाने ले गई। थाने में मुकदमा दर्ज कराने के बाद टीम लेखपाल को लेकर कानपुर रवाना हो गई ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ