Home

6/recent

प्रदेश के युवाओं ने थामा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का दामन

लखनऊ: आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टी अपने यूथ विंग पर फोकस कर रही हैं। क्योंकि हर चुनाव में युवाओं पर जाकर टिका हुआ है जिधर देश के युवा करवट बदलेंगे उसकी सरकार बन जाती है इसी को देखते हुए राजधानी लखनऊ में प्रदेश कार्यालय पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने यूथ विंग की मीटिंग बुलाई। जिसमें यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमर रजा ने अपने नेता और कार्यकर्ताओं के साथ अहम मीटिंग की इस कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। 


इस मौके पर पार्टी में कुछ युवाओं ने जुड़कर पार्टी की सदस्यता ली। जिसमें पूर्व पत्रकार सहित मशहूर युवा भी शामिल है। 

वैसे तो यह कार्यक्रम यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आने वाले चुनाव को लेकर कार्यकारी सदस्यों सहित पार्टी के जिम्मेदार पदाधिकारियों को उनकी जिम्मेदारियों को समझाने के लिए किया था जिसमें कुछ युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ली और शपथ ग्रहण किया शपथ ग्रहण के दौरान युवाओं ने यह प्रणाली है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की प्रदेश में सरकार होगी। 

मुख्य रूप से वरिष्ठ पत्रकार मोहम्मद हैदर आज़मी ने संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार, लूट, डकैती चुनौती सहित तमाम मामलों पर अगर अंकुश लगाना है तो माननीय शिवपाल जी की अध्यक्षता वाली सरकार में ही ऐसा संभव है। जब प्रदेश में एक अनुभवी और मजबूत नेता की सरकार होगी तो प्रदेश विकास के रास्ते पर होगा और लोग राहत की सांस लेंगे। इस मौके पर पार्टी के जिम्मेदार पदाधिकारियों के साथ कैफी आज़मी राष्ट्रीय सचिव यूथ ब्रिगेड,  मोहम्मद हैदर आज़मी, मोहम्मद मोहसिन, अली मेहंदी, मोहम्मद आसिफ, मोहम्मद सैफ आज़मी आदि लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ