Home

6/recent

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुल्तानपुर से की चुनावी शंखनाद

 बल्दीराय सुलतानपुर विधानसभा क्षेत्र देहली बाजार स्थित हर्ष महिला पीजी कॉलेज में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण कर जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुल्तानपुर में राजकीय मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया। 


271 करोड़ की लागत से मेडिकल कॉलेज का निर्माण होना है। सीएम योगी ने 46.33 करोड़ की लागत से 126 विकास परियोजनाओं का भी लोकार्पण और शिलान्यास किया। मंच पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दीपावली का उपहार, रामराज्य की स्थापना के लिए राम का अयोध्या आगमन हुआ था, इसलिए हम मेडिकल कॉलेज का उपहार देने आए हैं। 2004 से 2014 तक की सरकार का उद्देश्य भारत की आस्था पर प्रहार करना था। 2009 के बाद तो केवल घोटाले,एक परिवार दिल्ली में तो एक लखनऊ में जनता के पैसे का लाभ लेता था।सीएम योगी ने कहा कि 2017 के पहले पर्व, त्योहार शांति से नहीं मनाया जा सकता था। 



दीपावली, दुर्गा पूजा और होली पर कर्फ्यू लग जाता था, दंगाई अराजकता फैलाते थे। उस समय की सत्ता मौन बनी रहती थी, लेकिन 2017 के बाद यूपी में दंगाई सिर नहीं उठा पाया। उसे पता है कि सात पीढ़ी का उसे पट्टा देना पड़ेगा। वह भरते-भरते मर जाएगा। सीएम योगी ने कहा कि अपना बुलडोजर हर दम तैयार रहता है। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए अपना परिवार ही सब कुछ है, जबकि भारतीय जनता पार्टी के लिए 25 करोड़ जनता परिवार है।इस मौके पर जिले भर के भाजपा के पदाधकारीगण उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ