Home

6/recent

बीजेपी नेता ने कहा सीएम योगी को किनारे कर देंगे बीजेपी के बड़े नेता

 सीएम योगी आदित्यनाथ को किनारे कर देगी बीजेपी

योगी को हराने के लिए अयोध्या से गोरखपुर भेजा गया है?

बीजेपी के एक बड़े नेता ने लगाया पार्टी पर गंभीर आरोप

रोते हुए बीजेपी के नेता ने कहा, दोगला की पार्टी है बीजेपी

रोते हुए बीजेपी नेता ने अपनी पार्टी से इस्तीफा दे दिया

उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है कोई खुशी से झूम रहा है, तो किसी की आंखों से आंसू टपक रहे हैं कोई अपनी पार्टी को छोड़कर दूसरी पार्टी में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहा है कोई अपनी पार्टी पर गंभीर आरोप लगा रहा है, यहां तक कि बीजेपी के बड़े नेता ने गंभीर आरोप लगाए हैं बीजेपी नेता का मानना है कि उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को उनकी पार्टी जल्द उन्हें किनारे कर देगी इसलिए अयोध्या से हटाकर उन्हें गोरखपुर से चुनाव लड़ाया गया है। 



ऐसे सैकड़ों बयान खुद बीजेपी के नेता मीडिया के सामने आकर दे रहे हैं अब आप जो तस्वीर हमारी स्क्रीन पर देख रहे हैं डब-डब आई हुई आंखें बहुत कुछ कह रही है कि दर्द कितना बड़ा है और जख्म कितना गहरा है। दरअसल यह रोता हुआ चेहरा बीजेपी के वरिष्ठ नेता एसके शर्मा का है जो अपनी ही पार्टी पर कई संगीन आरोप लगा रहे हैं  आरोप लगाने के साथ पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं एसके शर्मा अकेले ही नहीं है बल्कि इनके साथ सैकड़ों कार्यकर्ता है जो बीजेपी को छोड़ रहे हैं। 

मीडिया से बातचीत में एसके शर्मा ने कहा मैंने तन-मन और धन से भाजपा का साथ दिया। पार्टी की सेवा में लगा रहा लेकिन उसके बदले में मेरे साथ विश्वासघात किया गया। जिससे नाराज हो करके उन्होंने अपनी पार्टी से इस्तीफा दे दिया। 


बीजेपी नेता ने आगे एक बड़ा आरोप लगाया उन्होंने कहा कि बीजेपी के जिन नेताओं के पास 1 बीघा खेत नहीं था आज उनके पास 20-20 लाख रुपए की गाड़ियां है। यही नहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कुर्सी को भी खतरा बता दिया है इनका मानना है कि बीजेपी के लोग ही योगी आदित्यनाथ को किनारे कर देंगे। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की छवि धूमिल करने में पार्टी के बड़े कद्दावर नेता और मंत्री शामिल है हालांकि बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद एस के शर्मा किस पार्टी में जाएंगे अभी उन्होंने साफ नहीं किया है। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो भाजपा के वरिष्ठ नेता एसके शर्मा का पार्टी ने टिकट काट दिया। जिसके बाद यह फूट-फूट कर रोने लगे और अपनी ही पार्टी पर गंभीर आरोप लगाने लगे। बीजेपी ने एसके शर्मा का टिकट काटकर मांट विधानसभा सीट से राजेश चौधरी को टिकट दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ