Home

6/recent

प्रियंका गांधी पर अश्लील टिप्पड़ी से अमेठी वासियों में आक्रोश, शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर ट्विटर पर की गई अभद्र टिप्पणी पर देश में ही नही बल्कि राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के कांग्रेसी कार्यकर्ताओ में भी जबरदस्त आक्रोश दिखा। जिसको लेकर कॉंग्रेसी कार्यकर्ताओ ने अमेठी में इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग करते हुए बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी भी की थी। वहीं अमेठी के जगदीशपुर विधानसभा के कोंग्रेसी नेता और पूर्व विधायक राधेश्याम कन्नौजिया ने अपने महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर सख्त नाराजगी जाहिर की है। गौरतलब है कि 23 जनवरी को कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को महासचिव बनाकर सियासी एंट्री दी है। प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है।




दरअसल ट्विटर पर योगी संजयनाथ नाम से बने एक ट्विटर हैंडल से प्रियंका गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई। जिसको लेकर देश में ही नही बल्कि राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओ में जबरदस्त आक्रोश दिखा। जिसको लेकर सोमवार को कॉंग्रेसी कार्यक्रताओं ने अमेठी में उक्त आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए कार्यवाही मांग की थी। यही नहीं, कॉंग्रेसी कार्यकर्ताओ ने बीजेपी के खिलाफ नारेबाज़ी भी की। आपको बता दें कि योगी संजयनाथ बिहार के कटिहार का रहने वाला है और खुद को मोदी भक्त बताता है। हालांकि शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
वहीं अमेठी के जगदीशपुर विधान सभा के कोंग्रेसी नेता और पूर्व विधायक राधे श्याम कन्नौजिया ने अपने महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर सख्त नाराजगी जाहिर की पूर्व विधायक ने कहा कि ये लोकतंत्र में किसी भी नेता के खिलाफ असंसदीय भाषा या गैर मर्यादित भाषा का प्रयोग निंदनीय है न तो समाज न व्यक्तिगत तौर पर इसकी जगह होती है राजनीति करने का सबको अधिकार है लेकिन उसका एक दायरा है जो भी हमारे नेता के ऊपर अमर्यादित टिप्पणी की गई है उसकी हम निंदा करते है ।
 प्रियंका गांधी जी के ऊपर जो अभ्रद टिप्पणी की गई है हम समस्त कॉग्रेसी कार्यकर्ता बहुत ही नाराज है हिंदुस्तान में बीजेपी वाले जो गन्दी परम्परा शुरू कर रहे है इसका परिणाम इनको भुगतना पड़ेगा।
अमेठी से कुमैल रिज़वी की रिपोर्ट