Home

6/recent

वैलेंटाइन वीक में बीजेपी विधायक ने बतायी अपनी लव स्टोरी


ABN समाचार डेस्क: अगर कोई कहे कि स्वर्गवासी लोग आपसे सपने मिलने में आते हैं तो सुनने में इतना अजीब नहीं लगेगा, जितना ये सुनने में अजीब लगेगा कि वो आपके सामने साक्षात प्रकट हो जाते हैं। जी हां, ये कोई कहानी नहीं बल्कि सच्ची घटना, जो यूपी के बाराबंकी की है। बाराबंकी जिले के बीजेपी विधायक ने जो दावा किया है वो वाकई हैरान कर देने वाला है।

आपको बता दें कि विधायक जी का कहना है कि उनकी पत्नी का स्वर्गवास दो साल पहले हो चुका है, और उनकी स्वर्गवासी पत्नी सपनों में रोज उनसे मिलने आती है। उनकी पत्नी विधायक जी से मुलाकात करती है और जब वो कभी किसी समस्या से घिर जाते हैं तब वो समस्या का सामाधान करने साक्षात उनके सामने प्रकट हो जाती है। आपको भी लगा ना जोर का झटका या आपको भी याद आया 90 के दशक का ‘सत्या’ फिल्म का गाना, सपने में मिलती हो ‘ओ कुड़ी मेरी सपने में मिलती है’। इसी गाने के तरह ही है विधायक जी की लव स्टोरी।

क्या प्रियंका गांधी काँग्रेस की नैया पार लगाएंगी? देखिए अमेठी वासियों ने क्या कहा... लिंक पर क्लिक करें
https://youtu.be/-2S2n8CdU_0

कौन हैं ये विधायक?
बीजेपी के इस विधायक का नाम बैजनाथ रावत है, और ये कल्याण सिंह सरकार में ऊर्जा राज्य मंत्री और बाराबंकी सांसद भी रह चुके, और वर्तमान समय में हैदरगढ़ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हैं। सपनों में मिलने आने वाली पत्नी का नाम गीता रानी रावत है। जो दो साल पहले विधायक जी को छोड़कर स्वर्गलोक प्रस्थान कर गई। पर कहते हैं ना प्यार अमर होता है और इनका प्यार भी कुछ इसी तरह है। तभी तो विधायक जी उन्हें आज तक नहीं भूल पाए और पत्नी की याद में उनकी प्रतिमा घर के बाहर लगवा दी।


क्या कहना है विधायक का-
विधायक जी का कहना है कि वो अपनी पत्नी को आर्दश पत्नी के रूप में मानते थे और उनसे राजनीतिक मशविरे भी लिया करते थे, और उनका ये सिलसिला पत्नी की मौत के बाद भी जारी है। क्योंकि स्वर्गलोक जाने के बावजूद उनकी पत्नी न सिर्फ रोजाना सपनों में मिलने आती है। बल्कि विधायक जी के परेशान होने पर उन्हें समाधान भी बताती है। हालांकि विधायक जी के इन दावों पर भरोसा करना मुश्किल है लेकिन उनकी लव स्टोरी को सुनने के बाद से लोग पत्नी प्रेम के कायल हुए बिना नहीं रह पा रहे हैं।