Home

6/recent

भाजपा सांसद परेश रावल ने किया नसीरुद्दीन शाह का समर्थन, कहा - नसीर भाई को एंटी नेशनल करार दे देना गलत


ABN समाचार डेस्क: फिल्मी दुनिया से राजनीति में आए परेश रावल आजकल अपने बयानों के कारण चर्चे में रहते हैं। उन्होने एक न्यूज़ चैनल के खास कार्यक्रम में आज कई सवालों के जवाब दिए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर काँग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी से जुड़े सभी सवालों के जवाब उन्होंने दिया। इस बीच भाजपा नेता रावल ने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान का भी जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि उनको देश में डर लगता है।

क्या प्रियंका गांधी काँग्रेस की नैया पार लगाएंगी? देखिए अमेठी वासियों ने क्या कहा... लिंक पर क्लिक करें 
https://youtu.be/-2S2n8CdU_0

परेश रावल ने कहा-
"मैं नसीर साहब को सालों से जानता हूं। इसलिए दावे के साथ कह सकता हूं कि वे भारतीय से ज्यादा भारतीय हैं। उन्होंने जो कहा वह किसी झुंझलाहट में कहा होगा। आदमी कभी-कभी भावुक हो जाता है, जिसमें अल्फाज कुछ गलत इस्तेमाल हो जाते हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वे कोई गलत बात कर रहे हैं। नसीर भाई या आमिर खान जैसे व्यक्त‍ि कुछ बोलते हैं तो मैं पहले कुछ सोचूंगा उसके बाद बोलूंगा। सीधे जजमेंट पास नहीं करूंगा। ये वो लोग नहीं हैं, जिनका कोई मॉटिव हो, या वे भाजपा के खिलाफ चुनाव में खड़े होने वाले हों। वे देश के भले के लिए बात कर रहे हैं। कभी-कभी भावुकतावश कोई बात निकल जाती है। नसीर भाई को एंटी नेशनल करार दे देना, गलत बात है।"

क्या कहा था नसीरुद्दीन शाह ने-
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले एक कार्यक्रम में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनको देश (भारत) में डर लगता है। देश में सिर्फ धर्म के नाम पर नफरत की दीवार खड़ी की जा रही है। जिसके कारण उनको सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया गया था। और कई लोगों ने तो उनको पाकिस्तान चले जाने की भी नसीहत दे डाली थी।