Home

6/recent

बाँदा में सभासदों ने चैरमैन प्रतिनिधि के ख़िलाफ़ खोला मोर्चा


बाँदा,नगर पंचायत के आधा दर्जन से ज्यादा सभासदों ने चेयरमैन प्रतिनिधि के खिलाफ  एक साथ मिलकर मोर्चा खोल दिया।सभासदों ने प्रतिनिधि के ऊपर कई संगीन आरोप लगाते हुये  जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर मामले पर सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।



 मामला तिंदवारी नगर पंचायत का है जंहा सोमवार को सभासद धीरू बाजपेयी ,घनश्याम कोटार्य, कामता वर्मा ,मइयादीन साहू , छोटा कुशवाहा ,भुख्खू खाँ ,सुधीर गुप्ता ने चेयरमैन प्रतिनिधि भूरेलाल पर आरोप लगाया है कि अपनी निजी गाड़ी नगर पंचायत में कार्यरत सफाई कर्मचारी से गाड़ी चलवाते हैं और उसका वेतन नगर पंचायत से दिया जा रहा है।इसी तरह अपने सगे संबंधियों को नगर पंचायत में बिना बोर्ड की बैठक के सहमति बगैर उनको वेतन देने का कार्य जारी है।

जिससे सरकारी धनराशि का बंदरबांट हो रहा है। वही सभासदों ने बताया कि जाखी बाबा के स्थान में तालाब व भीटा बनवाने की आड़ में अपने चहेते की जेसीबी मशीन से मिट्टी खोदवाकर लाखो रुपये की मिट्टी बेंचकर अपनी जेबें भर रहे हैं।और बिना सभासदों को बताए मनमानी तरीके से फर्जी नियुक्तियां करके उनके नाम का वेतन निकाल कर अपनी जेबें गरम कर रहे हैं और इस लूट खसूट में अधिशासी अधिकारी भी शामिल होने से हमारी आवाजो को दबाया जा रहा है ।सभासदों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर सख्त कार्यवाही करने की एक स्वर में मांग की है। मालूम हो कि नगर पंचायत तिन्दवारी में दस वार्डो के सभासदों में से सात सभासद चेयरमैन प्रतिनिधि के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।