Home

6/recent

सुल्तानपुर की क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता ,बदमाश को किया गिरफ्तार

सुल्तानपुर की क्राइम ब्रांच और लम्भुआ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। चचेरे साले की हत्या में करीब साल भर से फरार चल रहे 25 हज़ार के इनामिया बदमाश को पीछा कर रायबरेली जिले से गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस अब उसे जेल भेज रही है ।दरअसल ये मामला है लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के मुकुंदपुर गांव का। इसी गांव में रामअचल नाम का युवक अपनी पत्नी के साथ के उसके घर पर रहा करता था। करीब साल भर पहले रामअचल का विवाद अपने चेचेरे साले बलजीत से हो गया था, जिसमें बलजीत ने रामअचल की जमकर पिटाई की थी।




 इसी पिटाई से नाराज रामअचल ने अपने  मुन्नर उर्फ मुन्ना, साहिल सोनी,सनी उपाध्याय और इंदे यादव को 22 हज़ार रुपये देकर बलजीत को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। बीते वर्ष 2 मार्च 2019 को इन लोगों ने बलजीत को शराब पिलाने के लिये बुलाया और बांके से मारकर उसकी हत्या कर दी। तब से रामअचल फरार।चल रहा था। पुलिस ने रामअचल को पकड़वाने के लिये ऊसर 25 हजार का इनाम भी घोषित करवा रखा था। बीती रात गश्त के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि रामअचल धंमौर में है।




जिसपर क्राइम ब्रांच और लम्भुआ पुलिस ने उसका पीछा किया लेकिन तब तक वो रायबरेली की ओर निकल चुका था, लेकिन पुलिस उसके पीछे लगी रही और आखिरकार रायबरेली जनपद में रतापुर चौराहे के पास एक दुकान से उसे धर दबोचा। पकड़ने के बाद उसे सुल्तानपुर लाया गया और अब उसे जेल भेजा जा रहा है।