Home

6/recent

जंग में कोरोना को हराने के लिए लगे हुए हैं धर्मवीर सिंह बग्गा

★ अम्बेडकरनगर ◆ की सामाजसेवी संस्था धर्मवीर बग्गा - की टीम कोरोना वायर से से पूरे प्रदेश को जब से लाक डाउन कर दिया गया है। तब से गरीबो मजदूरो व बजबूरो की परेशानी को निपटाने का हर सम्भव प्रयास करने मे उनकी पूरी टीम जुटी हुई है।
  हम आपके साथ  आप है। तो हम सब है। समाजसेवी संस्था- धर्मवीर बग्गा के द्वारा वर्षो से लोगो की सेंवा करते चले आ रहें कही सामूहिक विवाह तो कही भूखो को खाना खिलवाने का कार्य तो कही गरीबो के लिए वस्त्रो का मुहैय्या करवाना तो गरीबो की और भी तरह से मदद् करते चले आ रहें है। वही जबसे विश्व भर मेंं कोरोना का संकट आया है। तब से इन्की समाजसेवी संस्था Covd19 के कारण पूरे देश को लक डाऊन किया गया उसी समय से धर्मवीर बग्गा जी गरीबो के मसीहा बनकर गरीब मजदूर मजबूर परेशान  लोगो के साथ अपनी टीम को लेकर सभी के समक्ष लोगो की मदद् में लगे हुए है। कभी गरीबो को राशन बाटवाते है।





तो कभी सेनिटाइजर के साथ साथ घरो के फर्श पर पोछा लगवाने के लिए फिनायल/ बिलीच  बटवाते दिखाई पड़ते है। बात यही तक आकर खत्म नही होती जब कोरोना को देखते हुए लोगो अपने अपने घरो में रहते तब ये अपनी टीम के साथ ऐसे वख्त में अपना किमती समय निकालकर  खुद को जोखिम में डालकर बुनकरनगरी के सभी क्षेत्रों का जायज़ा लेते रहते है। आज जब नगर क्षेत्रों में सेनिटाइजर/ और घरो में कोरोना से बचाओ के लिए  फर्शों पर पोछा लगवाने के लिए फिनायल/बिलीच बटवा रहें सरफ़राज़ अहमद व वाहन पर मौजूद उनकी टीम से समाचार संवाददाता  के द्वारा वार्ता किया गया तो उन्होंने बताया की धर्मवीर बग्गा जी का हर सम्भ्व यही प्रयास होता की हमारे नगर क्षेत्र अथवा हम सब की जानकारी में  कही भी कोई किसी परेशानी में होता है। तो  यदी हमें पता चलता है। तो हम हर सम्भव मदद् में पहुचेंगे हम सब यही सोचते है। की कोई भी व्यक्ति या कोई परिवार भूखा ना सोने पाय और किसी भी परेशानी में ना रहने पाए।