Home

6/recent

सफाई विवाद में खूनी संघर्ष, एक की मौत,चार हमलावरों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज

 में शनिवार को नाली सफाई को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष के आधा दर्जन हमलावरों ने लाठी-डंडों से पीट-पीट कर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी है। और उसके भतीजा को भी घायल कर दिया है। हत्या की घटना से गांव में हड़कंप मच गया। मृतक के परिजन रो रोकर बेहाल हैं। घटना की खबर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार हमलावरों पर मुकदमा दर्ज किया है। और फरार हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा है।



 जानकारी के अनुसार हुसेनगंज थाना क्षेत्र के असई का पुरवा गांव में आज सफाई कर्मी गांव गये और नाली साफ करने लगे। जब मनीष के दरवाजे में नाली सफाई के लिए जाम नाली से लकड़ी हटाने के लिए कहा तो उसने लकड़ी हटाने से मना कर दिया। इस पर पड़ोसी व रिश्तेदार सुरेश ने नाली से लकड़ी हटाने की बात कही तो दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया।




 मृतक के भाई देव नारायण ने बताया कि नाली सफाई के विवाद पर गांव के मनीष पुत्र नरेश, प्रदीप, पप्पू, संतोष, नरेश, रहिमाल व ननकू ने सुरेश पुत्र स्व. शिवलाल व उसके भतीजे धर्मेन्द्र की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी है। क्षेत्राधिकारी कपिल देव मिश्र ने बताया की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुँच कर घटना की जांच कर रही है। और मनीष, प्रदीप, पप्पू व संतोष के खिलाफ हत्या मुकदमा का मुकदमा दर्ज किया है और चारों हमलावरों को पकड़ लिया है