Home

6/recent

रीयल पैडमैन बनकर अक्षय कुमार 100000 महिलाओं को हर रोज़ मुहैया करा रहे है सैनिट्री पैड

अक्षय कुमार अपनी रियल लाइफ में भी पैड मैन की भूमिका निभा रहे हैं. जहां देश एक तरफ कोरोना जैसी भयंकर महामारी से जूझ रहा है. लोगों के पास खाने के पैसे नहीं दूसरी चीज कैसे माहिया कर सकते हैं. ऐसे में बॉलीवुड की कई स्टार आगे आकर गरीब असहाय जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. एक तरफ सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके माओं की आगोश दिला रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ अब स्वराभास्कर आगे आ चुकी हैं. उन्होंने भी मजदूरों को घर पहुंचाने का काम शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में अक्षय कुमार आगे आए और रियल पैडमैन की भूमिका निभा रहे हैं.


अक्षय कुमार जरूरतमंद महिलाओं को हर रोज 10000  सेनेट्री उपलब्ध करा रहे हैं। बता दे अक्षय कुमार समर्पण नाम की एनजीओ के साथ मिलकर हर रोज इस काम को अंजाम दे रहे हैं. इसे लेकर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और सभी से इस मुहिम से जुड़ने की अपील की है अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा एक अच्छे काम के लिए आपके सपोर्ट की जरूरत है। पीरियड्स कोविड-19 में नहीं रुकते। मुंबई की जरूरतमंद महिलाओं को पैड्स मुहैया कराने में मदद करें हरदान मायने रखता है। वही सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार कि लोग जमकर सराहना कर रहे हैं.


इसके साथ ही फाउंडेशन की डॉक्टर रूपा  भार्गवा ने एक इंटरव्यू में कहा कि भारत में केवल 42% महिलाएं ही पैड का इस्तेमाल करती हैं इसके कई कारण हो सकते हैं खरीदने में असमर्थता ,उपलब्धता की कमी या फिर साफ सफाई का ध्यान ना देना हुआ. बता दे अक्षय कुमार ने इससे पहले भी पीएम केयर फंड में महा दान दिया था