Home

6/recent

कोरोना ने भारत मे तोड़े सारे रिकार्ड्स,24 घण्टे में 7964 नए मामले आये सामने

भारत में कोरोना वायरस रुकने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार कोरोना केस में इज़ाफ़ा हो रहा है। हर रोज एक नया आंकड़ा सामने नजर आता है  बता दें कि कोरोना ने पिछले 24 घंटे में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं अभी तक 7964 मामले सामने आए वहीं इन मामलों के बाद से देश की स्थिति कुछ बेहतर नहीं दिखाई दे रही है जितनी तेजी से कोरोना वायरस बढ़ रहा है इसे देखकर लगता है देश कोरोना की आगोश में है ।स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार अभी तक भारत में कुल 173 763 मामले सामने आए।


वही भारत में कोरोना महामारी ने चीन से ज्यादा आतंक मचाया हुआ है। और भारत कोरोनावायरस को रोकने में पूरी तरीके से असफल हो चुका है बढ़ते केस को देख कर ये नही कहा जा सकता कि भारत सरकार ने कोरोना को काबू करने में सफलता पाई है ।


सबसे ज्यादा दयनीय स्थिति महाराष्ट्र की है जहां पर 2682 मामले सामने आए महाराष्ट्र में कोरोना के मरीजों में लगातार वृद्धि हो रही है यू कह सकते हैं कि पानी की रफ्तार से भी ज्यादा कोरोना की रफ्तार है। इसके साथ ही महाराष्ट्र में मरीजों की संख्या62228 हो चुकी है महाराष्ट्र में 1 दिन में 116 मौतें भी हुई लगातार बढ़ रहे आंकड़े लोगों को दहशत में डाल रहे हैं।


 लोगों को अपनी जिंदगी को लेकर भी खौफ सताने लगा है वही संभावना है कि कोरोना को देखते हुए जल्दी जी लॉक डाउन 5 की घोषणा हो जाएगी।