Home

6/recent

420 रुपये सोनू सूद ने किया था एक साल तक ट्रेन से सफ़र ,फ़ोटो हुई वायरल

खुद संघर्ष करने वाले ही दूसरे के दुखों को समझ सकते हैं जिस तरीके से सोनू सूद आगे आकर मजदूरों की मदद कर उन्हें उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं उसी तरीके से एक समय हुआ करता था जब वह खुद लोकल ट्रेन में सफर किया करते थे।बता दे सोनू सूद इन दिनों सभी प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का काम निरंतर कर रहे हैं वही सोनू की एक फोटो वायरल हुई आजकल जिसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है। कि सोनू ने वाकई अपनी जिंदगी में कितना संघर्ष किया है। 

सोनू सूद के नाम पर यीशु हुआ यह पास जुलाई 1997 का है जब वह केवल 24 साल के थे इस प्रकार एक्सपायरी डेट भी लिखी हुई है ।जो कि 1998 की है ।सोनू सूद का यह 1 साल का पास ₹420 में जारी हुआ था। फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा जिसने सच में संघर्ष किया हो वही दूसरे की पीड़ा को समझ सकता है ।फैन के पोस्ट पर  सोनू ने ट्वीट करते हुए कहा जिंदगी एक पूरा गोला है ।सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग कमेंट कर रहे हैं ।वह सोनू के कामों को लोग सराहा भी रहे हैं। उनके ट्वीट पर काफी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं ।


इसके साथ ही सोनू सूद का  उनके घर पहुंचाने पर आभार जताते हुए ट्वीट किया जिस पर सोनू ने बहुत ही सादगी के साथ उसका जवाब दिया सोनू इन दिनों कोरोना वैरियर की भूमिका निभा रहे है।