Home

6/recent

जालौन में एक व्यक्ति की हुई निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस


यूपी के जालौन में आज एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है जिसमे कल से गायब अधेड़ की तीन लोगों ने निर्मम तरीके से हत्या कर नुकीले हथियार से आंखें फोड़ दी।वही सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुँचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच में जुट गये।


मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के नगर के मुहल्ला अराजीलेंन का है जहाँ पर आज खेतो में एक अधेड़ का शव पड़ा मिला जिसकी निर्मम तरह से हत्या कर उंसकी दोनों आंखे नुकीली चीज से फोड़ी गई थी।खेत मालिक ने अधेड़ के शव की सूचना पुलिस को दी हत्या की सूचना पर कोंच कोतवाली पुलिस के साथ जिले के आलाधिकारी भी मौके पर पहुँचे और शव की पहिचान मुहल्ला अराजीलेंन निवासी इकराम कुरैशी के रूप में हुई जो कल शाम से लापता था। वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया और पूरे मामले की जाँच में जुट गये।
वही मृतक के बेटे ने बताया कि मृतक कल खेतो पर बकरी चराने गया हुआ था तभी उसके पास एक परिचित का व्यक्ति आया और उसके साथ दो अज्ञात लोग भी साथ मे थे जो अधेड़ को अपने साथ लिवा ले गये और फिर वो कल से ही लौटकर घर नही आये और आज उनका शव खेतो में पड़ा मिला।
वही इस मामले में पुलिस अधीक्षक जालौन डॉ सतीश कुमार का कहना है कि मृतक कल बकरी चराने गया हुआ था और तभी उसके परिचित का एक व्यक्ति उसको अपने साथ ले गया जिसके साथ मे दो अन्य लोग भी थे उन्ही लोगो के द्वारा मृतक की हत्या की गई है और कल से वो लोग भी घर नही पहुँचे है पूरे मामले की जाँच की जा रही है जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया जायेगा।

रिपोर्ट :- हरिमोहन याज्ञिक