Home

6/recent

छात्र का अपहरण करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मास्टरमाइंड सहित तीन अभियुक्त गिरफ्तार,दो संत कबीरनगर से भी गिरफ्तार

 गोंडा जिले से जहां पर गोंडा नगर कोतवाली क्षेत्र लखनऊ रोड चौपाल सागर एसपीपीएम मेडिकल कॉलेज से अपहरण किये गए बीएएमएस के छात्र गौरव हालदार को पुलिस व एसटीएफ की टीम ने सकुशल बरामद कर लिया है। अपहरण कर्ताओं द्वारा अपहरण के बाद 70 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी जिसके लिए 22 जनवरी को डेडलाइन दी गयी थी। जिसके बाद गोण्डा पुलिस द्वारा 6 टीमें गठित कर जिसमें एसटीएफ की टीम भी शामिल थी को अपहृत युवक के बरामदगी व अपहरणकर्ताओं के गिरफ्तारी के लिये लगाया था।

22 जनवरी शुक्रवार को पुलिस टीम द्वारा नोयडा से युवक को बरामद करने के साथ ही अपहरण की घटना के मास्टरमाइंड समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। घटना को अंजाम देने वाला प्रमुख मास्टरमाइंड डॉक्टर अभिषेक। सिंह था जोकि गोण्डा जनपद के थाना क्षेत्र वजीरगंज अन्तर्गत अचलपुर का निवासी था व दिल्ली के एक अस्पताल में काम कर रहा था। इसके साथ ही अपहरण में शामिल मोहित सिंह पुत्र शिवमूर्ति सिंह निवासी ग्राम परौली थाना करनैलगंज व नितेश पुत्र विनोद बिहारी निवासी धौलपुर थाना निहारगंज राजस्थान को भी गिरफ्तार किया है। अपहरणकर्ताओं द्वारा युवक का अपहरण कर नशे का इंजेक्शन देकर उसे मास्टरमाइंड के फ्लैट पर दिल्ली ले जाया गया।


इसके अलावा पुलिस ने संत कबीरनगर जिले से भी दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है जिनके नाम रोहित व सतीश है।घटना में इन दोनों अभियुक्तों की भी संलिप्तता पाई गई है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से एक पिस्टल चार जिंदा कारतूस,एक स्विफ्ट डिजायर कार व नशे के इंजेक्शन भी बरामद किए गए हैं। अपहृत युवक के बरामदगी व अपहरणकर्ताओं के गिरफ्तारी में लगी टीमो को प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा दो लाख रुपये इनाम देने की भी घोषणा की गयी है।

राम नरायन जायसवाल जिला संवाददाता गोंडा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ