Home

6/recent

ओमप्रकाश राजभर ने कहा भाजपा की अर्थी को हमारे चार विधायक देंगे कंधा

कहा-‘हमारे 4 विधायक भाजपा सरकार को कंधा देकर कहेंगे राम नाम सत्य है: आजमगढ़ में यूपी 2022 की विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) की तैयारियों में जुटे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भाजपा सरकार में मंत्री रह चुके ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने विवादित बयान दिया है। आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के लालगंज विधानसभा के पल्हना में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ‘ हमारी पार्टी के चार विधायक हैं और आने वाले विधानसभा चुनाव में वे सरकार की अर्थी निकालकर भाजपा को कंधा देगें और बोलेंगे राम नाम सत्य है। 

समाजवादी पार्टी के गढ़ आजमगढ़ जिले के लालगंज विधानसभा के पल्हना में कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करने पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं की भारी संख्या में भीड़ को देखते हुए गदगद नजर आये. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर कई प्रहार किए. राजभर ने कहा कि अब यूपी में छोटी जाति की पार्टी मिलकर भागीदारी मोर्चा की सरकार बनाने का वक्त आ गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को भागीदारी मोर्चा के सरकार बनाने के फार्मूले को भी समझाया।

उन्होंने कहा कि मोर्चा की सरकार में दलित, पिछड़े वर्ग का बेटा थाने पर सिपाही और दरोगा होगा। भाजपा सरकार ने ऐसा नहीं होने दिया, इसी लिए मुझे भाजपा का साथ छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ गया। उन्होंने आरक्षण को लेकर केन्द्र और प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और कहा कि पहले पूरी तरह आरक्षण लागू करो, तब बंटवारे की बात करो. उन्होंने कहा कि अब सोलह दूना आठ नहीं,अब सोलह दूनी बत्तीस का पाठ पढ़ना होगा उन्होंने कहा कि प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनाव में उनके चार विधायक पार्टी की अर्थी निकाल कंधा देंगे और बोलेंगे राम नाम सत्य है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ